Home > मनोरंजन > फिल्म पानीपत का धमाकेदार ट्रेलर आउट, 6 दिसंबर को होगी रिलीज

फिल्म 'पानीपत' का धमाकेदार ट्रेलर आउट, 6 दिसंबर को होगी रिलीज

फिल्म

मुंबई। संजय दत्त,अर्जुन कपूर और कृति सेनन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'पानीपत' का धमाकेदार ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया हैं।फिल्म में संजय दत्त वहीं अफगानिस्तान के सुल्तान का किरदार निभा रहे हैं, जिसका नाम है अहमद शाह अब्दाली। वहीं फिल्म में अर्जुन कपूर एक मराठा योद्धा सदाशिव राव और कृति सेनन, सदाशिव राव की दूसरी पत्नी पार्वती बाई की भूमिका में नजर आयेंगी।इस फिल्म के निर्देशक

आशुतोष गोवारिकर ने फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं।आशुतोष ने ट्वीट किया -'प्रस्तुत हैं #पानीपत का ट्रेलर-द बैटल दैट चेंज हिस्ट्री !

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक रणभूमि से होती हैं,जहां हजारों की संख्या में सैनिक मौजूद हैं और हर ,हर महादेव का नारा लगा रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत में ही कृति सेनन 'मराठा भारतभूमि के वो योद्धा जिनके लिए उनका धर्म और कर्म उनकी वीरता हैं' कहते हुए सुनाई दे रही हैं। इस ट्रेलर में अर्जुन कपूर हाथों में तलवार लिए योद्धा की भूमिका में नजर आ रहे हैं।यह फिल्म पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित हैं।फिल्म का यह ट्रेलर संजय दत्त,अर्जुन कपूर और कृति सेनन ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। फिल्म का यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में संजय दत्त ,अर्जुन कपूर और कृति सेनन के अलावा पद्मिनी कोल्हापुरी,मोहनीश बहल,जीनत अमन भी अहम भूमिका में है। फिल्म के निर्देशक आशुतोष गोवारिकर है,जबकि फिल्म को सुनीता गोवारिकर और रोहित शेलटकर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है। 'पानीपत' इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top