Latest News
Home > मनोरंजन > तेलुगू अभिनेता रल्लापल्ली नरसिम्हा राव का हुआ निधन

तेलुगू अभिनेता रल्लापल्ली नरसिम्हा राव का हुआ निधन

तेलुगू अभिनेता रल्लापल्ली नरसिम्हा राव का हुआ निधन

नई दिल्ली। प्रसिद्ध तेलुगू अभिनेता रल्लापल्ली नरसिम्हा राव का शुक्रवार की शाम को देहांत हो गया। वह हैदराबाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती थे, जहां दिल का दौरा पड़ने से उन्होंने दम तोड़ दिया। वह 74 वर्ष के थे।

एक्टर के अचानक बीमार होने की वजह से उन्हें बीते दिनों हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका लगातार इलाज चल रहा था। फिल्मों से पहले रल्लापल्ली नरसिम्हा राव एक थिएटर आर्टिस्ट थे। उन्होंने फिल्मों के अलावा रंगमंच की दुनिया में कई काम किए हैं। रिपोर्ट्स मुताबिक डॉक्टरों का मानना है कि रल्लापल्ली नरसिम्हा राव लीवर की समस्या से जूझ रहे थे। ज्यादा तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हें 15 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

थिएटर में काम करने के बाद एक्टर बेहद कम उम्र में ही फिल्मों की तरफ कदम बढाया। फिल्मों ने आने के बाद एक्टर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। रल्लापल्ली अपने फिल्मी कैरियर में लगभग 800 फिल्मों की हैं। वैसे तो रल्लापल्ली ने पर्दे पर कई अपने कई रूपों से परियच कराया है,लेकिन उनका कॉमेडी रोल दर्शकों को खूब पसंद था। बता दें कि एक्टर एक बार नहीं बल्कि पांच बार अवॉर्ड से नवाजे जा चुके हैं। सफल फिल्मों की बात करें तो 'रेंदू रेल्लू आरू', 'श्रीवाकिरी प्रेमा लेखा' और 'थूरपु वैल्ली रायलू' शामिल है। इन फिल्मों में एक्टर शानदार किरदार में नजर आ चुके हैं।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top