Home > मनोरंजन > शुभ मंगल सावधान फिल्म बनने जा रहा है सीक्वल

शुभ मंगल सावधान फिल्म बनने जा रहा है सीक्वल

शुभ मंगल सावधान फिल्म बनने जा रहा है सीक्वल

मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्म इंडस्ट्री में टैलेंटेड एक्टर्स में से एक माने जाते हैं, जो कि अपने दम पर आज इतनी आगे आए हैं। और लगभग हर फिल्म में वे जोरदार धमाका करते हैं। साथ ही बता दें कि इस समय उनको लेकर एक खबर आ रही है। कि उनकी सुपरहिट फिल्म शुभ मंगल सावधान वापस तहलका मचाएगी। यानी कि इसका सीक्वल बनने जा रहा है और इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आई थीँ।

जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक समलैंगिक की भूमिका में नजर आने वाले हैं और फिल्म का नाम होगा शुभ मंगल ज्यादा सावधान।यानी कि पिछली फइल्म से कुछ हटकर। बता दें कि इतनी ही नहीं..इस फिल्म में दिवेंदु शर्मा भी नजर आएँगे। फिल्म के सीक्वल की कहानी धारा 377 और LGBTQ पर आधारित रहेगी।

बताया जा रहा है कि 'शुभ मंगल सावधान' की कहानी इरेक्टल डिस्फंगक्शन की समस्या थी। लेकिन इस फिल्म को लेकर किसी भी तरह का आधिकारिक ऐलान अभी तक नहीं हुआ है. हालांकि इस तरह के कयास जोर-शोर से लगाए जा रहे हैं। शुभ मंगल ज्यादा सावधान' एक ऐसे युवा की कहानी है, जो समलैंगिक है, जिसकी वजह से वह परेशान रहता है और इससे पहले आई फिल्म ने दर्शकों के बेच अपनी एक बड़ी और गहरी छाप छोड़ी थी। वहीं सीक्वल को लेकर बताया जा रहा है कि आयुष्मान की इस स्थिति में शादी की बात शुरू होती है और तब उस पर पहाड़ टूट पड़ता है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8841 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top