Home > मनोरंजन > शेखर कपूर ने ऋतिक की इस फिल्म को लेकर किया यह ट्वीट

शेखर कपूर ने ऋतिक की इस फिल्म को लेकर किया यह ट्वीट

शेखर कपूर ने ऋतिक की इस फिल्म को लेकर किया यह ट्वीट
X

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इसे जनता से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। जैसे-जैसे दिन बढ़ रहे हैं सुपर 30 की कमाई में भी बढ़ोतरी होती दिख रही है। जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

चार दिनों में फिल्म ने 57 करोड़ की कमाई कर ली है। ऋतिर रोशन की इस फिल्म सुपर 30 को लेकर शेखर कपूर का एक ट्वीट सामने आया है। सेलेब्स, ऋतिक रोशन की मूवी की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में शेखर कपूर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 देखकर आए हैं जिसके बाद उन्होंने ये ट्वीट शेयर किया है। वे लिखते हैं कि हॉल में फिल्म देखना मेरे लिए हमेशा से ही एक सुखद अनुभव रहा है। मैं थिएटर में बैठा सोच रहा था कि कोई मेरे आंसुओं को नोटिस ना कर ले क्योंकि मैं फिल्म देखते हुए रो रहा था। सुपर 30 एक अच्छी कहानी के साथ एक अलग कहानी भी है। ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस ने मुझे भावुक कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुपर 30 की स्पेशल स्क्रीनिंग में ऋतिक रोशन का काम देख उनके घरवालों की आंखें नम हो गई थीं। उनकी मां और नानी रो पड़ी थीं। सुपर 30 में ऋतिक ने बिहार के मशहूर टीचर आनंद कुमार की भूमिका निभाई है। ये एक बायोपिक फिल्म है। फिल्म को बिहार सरकार ने पहले हफ्ते में ही टैक्स फ्री कर दिया है।



Updated : 16 July 2019 3:48 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top