Home > मनोरंजन > फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी सारा अली खान

फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी सारा अली खान

फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी सारा अली खान
X

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म में सारा अली खान और तमिल अभिनेता धनुष के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का टाइटल 'अतरंगी रे' है। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे पर 14 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श नेट्वीट किया-'आनंद एल राय की नई फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म 'अतरंगी रे' का फिल्मांकन 1 मार्च, 2020 से शुरू हो रहा है। यह फिल्म भूषण कुमार और आनंद एल राय द्वारा निर्मित है। एआर रहमान द्वारा संगीत और कहानी हिमांशु शर्मा द्वारा लिखा गया है।' साथ ही तरण ने ट्विटर पर अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की तस्वीरें भी शेयर की है।

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीर शेयर की है। एक तस्वीर में अक्षय कुमार और धनुष सारा को किस करते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में तीनों मस्ती करते दिख रहे हैं। सारा ने कैप्शन लिखा-'मैं अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं कर पा रही हूं, मेरी अगली फिल्म आनंद एल राय की 'अतरंगी रे' है। संगीत एआर रहमान की है। अक्षय कुमार सर और धनुष को धन्यवाद देती हूं, जो आप मेरे साथ करने के लिए आगे आए। हिमांशु शर्मा द्वारा लिखित यह फिल्म भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले बन रही है। इसे शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती और आने का भी इंतजार नहीं कर सकती, फिर से वेलेंटाइन डे पर।'

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर तीनों की तस्वीर वायरल हो रही है। 2013 में फिल्म 'रांझणा' के बाद धनुष के साथ आनंद एल राय की यह दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी। आनंद एल राय की बात करें तो निर्देशक के तौर पर उनकी पिछली फिल्म 'जीरो' थी, जिसमें शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने अभिनय किया था।

Updated : 30 Jan 2020 7:47 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top