Home > मनोरंजन > ऋषि कपूर ने इस फिल्म से जुड़ी यादें की शेयर

ऋषि कपूर ने इस फिल्म से जुड़ी यादें की शेयर

ऋषि कपूर ने इस फिल्म से जुड़ी यादें की शेयर
X

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने अपनी फिल्म 'दूसरा आदमी' के 42 साल पूरे होने पर फिल्म जुड़ी कुछ यादें तस्वीर के माध्यम से शेयर की है। ऋषि ने ट्विटर पर फिल्म का प्रीमियर फोटो शेयर किया है। इस फोटो में ऋषि के साथ यंगेस्ट यश राज और फिल्म के निर्देशक रमेश तलवार भी हैंं।

वहीं यश राज फिल्म्स ने भी ट्विटर पर फिल्म से जुड़ी एक फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा-'42 साल पहले बनी फिल्म 'दूसरा आदमी' एक ऐसी ऐसी क्लासिकल कहानी है, जो सभी प्रेम कहानियों से ऊपर है! ' वहीं ऋषि कपूर ने यश राज फिल्म्स और इस फिल्म के निर्देशक रमेश तलवार का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा-'इस फिल्म की प्रेम कहानी उस समय पर काफी आधुनिक थी। फिल्म के सभी पात्रों ने दर्शकों को चौंका दिया था।'

1977 में आई इस फिल्म में ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू सिंह मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में ऋषि और नीतू के अलावा शशि कपूर, देवन वर्मा, राखी और परीक्षत साहनी भी अहम भूमिका में थे। इस फिल्म में राखी ने निशा का किरदार निभाया है। फिल्म में वह अपने प्रेमी शशि सहगल (शशि कपूर) की मौत के बाद टूट जाती है। वहीं फिल्म में करण सक्सेना का किरदार निभा रहे ऋषि कपूर अपने खुद की विज्ञापन कंपनी स्थापित करते हैं। एक दिन करण की मुलाकात निशा से होती है और वह निशा को अपने यहां काम करने का ऑफर देते हैंं, जिसे निशा स्वीकार कर लेती है। निशा करण में अपने प्रेमी का अक्स देखती है, वहीं उसे कुछ समय बाद पता चलता है कि करण की शादी टिम्सी (नीतू सिंह) से होने वाली है। यह फिल्म हिट हुई थी। इस फिल्म के निर्देशक रमेश तलवार और प्रोड्यूसर यश चोपड़ा थे।



Updated : 14 Oct 2019 2:24 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top