Home > मनोरंजन > लव स्टोरीज करने में मजा आता है: नवाजुुद्दीन

लव स्टोरीज करने में मजा आता है: नवाजुुद्दीन

लव स्टोरीज करने में मजा आता है: नवाजुुद्दीन

नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फोटोग्राफ' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें लव स्टोरीज करने में मजा आता है लेकिन उन्हें वैसी लव स्टोरीज का हिस्सा बनना है, जो कि फेक न हों। नवाज ने कहा कि बॉलीवुड में दिखाई जाने वाली ज्यादातर प्रेम कहानियाँ फेक ही होती हैं। फिल्मों में अचानक से प्यार दिखा दिया जाता है और अचानक गाने बजने लगते हैं और लोग नाचने लगते है, वास्तविक जिंदगी में प्यार ऐसे होता ही नहीं है।

नवाज का कहना है, ''हम लोग फिल्मों में वे चीजें दिखाते हैं जो दिलचस्प हों, जिसमें ड्रामा हो। फिल्म फोटोग्राफ में वह ड्रामा नहीं है। लडक़ी और लड़के की जिंदगी में एक पड़ाव आता है, सिम्पल सी लाइफ है। फोटोग्राफ जैसी फिल्में उन्हें संतुष्टि देती है और वह आगे भी ऐसी फिल्मों का हिस्सा बने रहना चाहते हैं।

नवाज ने फिल्म फोटोग्राफ में एक फोटोग्राफर की भूमिका निभाई है, जो कि गेटवे ऑफ इंडिया पर राह चलते तस्वीरें खींचता है। उन्होंने कहा कि रियल लाइफ में वह अच्छे फोटोग्राफर नहीं हैं। उन्होंने अपने बचपन की उन तस्वीरों को संभाल कर रखा है, जो उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ तब खिंचवायी थी, जब वह मेले में गये थे। उसमें उनका पूरा परिवार था। मेले में बाइक और लकड़ी का चाँद वाला कट आउट लगा था और पीछे लकड़ी का तारा था। वहीं उनके परिवार ने फोटो खिंचवायी थी।

Naveen ( 1696 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top