Home > मनोरंजन > नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में यह बॉलीवुड सेलेब्स होंगे शामिल

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में यह बॉलीवुड सेलेब्स होंगे शामिल

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में यह बॉलीवुड सेलेब्स होंगे शामिल

नई दिल्ली/मुंबई। रजनीकांत, कंगना रनौत, अनिल कपूर, अनुपम खेर और करण जौहर, उन कलाकारों में से हैं जो यहां गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे। समारोह में भाग लेने के लिए नई दिल्ली के लिए उड़ान भरने से एक दिन पहले कंगना ने मीडिया से कहा था, 'प्रधानमंत्री को ढेर सारी शुभकामनाएं। उम्मीद है कि वह सबकुछ बेहद आसानी और अनुग्रह से कर पाएंगे। उनसे कई सारी उम्मीदें जुड़ी हुईं हैं...इसलिए मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है ताकि अपने लिए उन्होंने जिन लक्ष्यों को निर्धारित किया है, उन सभी तक पहुंचने में वह कामयाब रहें।' फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा भी गुरुवार को दिल्ली पहुंचे। उनकी अब तक की आखिरी फिल्म का शीर्षक भी 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' था। राकेश ने आईएएनएस को बताया, 'हमारे देश की सेवा के लिए आज सम्माननीय प्रधानमंत्री और उनके कैबिनेट शपथ लेंगे। इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने के लिए मैं काफी विनम्र हूं। सवाल यह नहीं है कि हम उनसे क्या चाहते हैं बल्कि सवाल तो यह है कि अपनी मातृभूमि के लिए हर देशवासी क्या कर पाएगा।'

मशहूर अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने संग अनिल कपूर की एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, 'अनिल कपूर और मैंने काफी लंबे समय पहले हमेशा दोस्त बने रहने की शपथ ली थी और आज हम एक अन्य शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए दिल्ली आए हैं। जय हो।' अनिल कपूर के बड़े भाई और निर्माता बोनी कपूर ने भी आईएएनएस को बताया कि वह भी शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे।

द प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष के तौर पर सिद्धार्थ राय कपूर फिल्म उद्योग के लिए बेहतर लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सरकार के साथ मिलकर काम कर चुके हैं और गुरुवार को शपथ ग्रहण समारोह में वह भी शामिल होंगे। मेगास्टार रजनीकांत पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि वह भी दिल्ली में इस समारोह में भाग लेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन, राजकुमार हिरानी, आनंद एल. राय, मंगेश हाडावले और महावीर जैन के भी इस समारोह में उपस्थित होने की संभावना है। चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री के साथ 'गैर राजनीतिक साक्षात्कार' में शामिल होने वाले अभिनेता अक्षय कुमार इस दौरान देश में मौजूद न होने के चलते शामिल नहीं होंगे।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top