Home > मनोरंजन > मध्यप्रदेश में मतदान को लेकर भारी उत्साह, फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा ने डाला वोट

मध्यप्रदेश में मतदान को लेकर भारी उत्साह, फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा ने डाला वोट

मध्यप्रदेश में मतदान को लेकर भारी उत्साह, फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा ने डाला वोट

भोपाल। देश में पांचवें चरण के अंतर्गत मध्यप्रदेश की सात लोकसभा सीटों के लिए सोमवार को शांतिपूर्ण ढंग से मतदान जारी है। प्रदेश की टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा, होशंगाबाद और बैतूल संसदीय क्षेत्रों में 15 हजार 240 मतदान केंद्रों पर सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ। मतदान को लेकर मतदाताओं में भारी उत्साह है और पोलिंग बूथों पर लम्बी-लम्बी कतारें लगी हुई हैं। इधर, निर्वाचन आयोग ने भी मतदाताओं की सुविधाओं का ध्यान रखा है और बूथों पर छांव और पानी की व्यवस्था की है। नरसिंहपुर जिले के गाड़रवाड़ा के मूल निवासी फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा ने भी सोमवार को अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

नरसिंहपुर जिले की गाड़रवाड़ा विधानसभा होशंगाबाद संसदीय क्षेत्र में आती है और यहां सोमवार को अच्छी वोटिंग हो रही है। सुबह से ही बड़ी संख्या में लोग मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं और लोकतंत्र के इस महायज्ञ में अपने मतों की आहुति दे दे रहैं। गाड़रवाड़ा के निवासी फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा भी पोलिंग बूथ पहुंचे और मतदान किया। उन्होंने उसी स्कूल में बने पोलिंग बूथ में मतदान किया, जहां उन्होंने अपनी पढ़ाई की शुरुआत की थी। वे सुबह 10.30 बजे के करीब गाड़रवाड़ा के गंज स्थित प्राथमिक स्कूल पहुंचे, तो उनके साथ सेल्फी लेने वालों की होड़ लग गई। उन्होंने इसी स्कूल से प्राथमिक शिक्षा ग्रहण की है।

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में लोगों से अपने ही अंदाज में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सड़क और संसद का संबंध हमेशा से संबंध रहा है। कुछ लोग सड़क पर खड़े होने के लिए रहते हैं, तो कुछ संसद में पहुंचने के लिए। जब तक सड़क सजी रहेगी, तब तक संसद भी जागी रहेगी। इसीलिए लोगों को अपने मताधिकार का इस्तेमाल करना चाहिए।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10698 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top