Home > मनोरंजन > 'राम प्रसाद की तेरहवीं' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

'राम प्रसाद की तेरहवीं' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

राम प्रसाद की तेरहवीं का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज
X

मुंबई। फिल्‍म 'राम प्रसाद की तेरहवीं' का फर्स्‍ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है। अभिनेत्री सीमा पाहवा की बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म है। 'राम प्रसाद की तेरहवीं' को 21वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, सुप्रिया पाठक, कोंकणा सेन शर्मा, विक्रांत मैसी, विनय पाठक, मनोज पाहवा और परमब्रता मुख्य जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य रूप में दिखाई देंगे। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह राम प्रसाद भार्गव के किरदार में है। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्‍म 'राम प्रसाद की तेरहवीं' का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया। तरण ने ट्वीट किया-'फिल्‍म 'राम प्रसाद की तेरहवीं' में नसीरुद्दीन शाह, सुप्रिया पाठक, कोंकणा सेन शर्मा, विक्रांत मैसी, विनय पाठक, मनोज पाहवा और परमब्रता मुख्य रूप से दिखाई देंगे। फिल्म के निर्देशक सीमा पाहवा है और मनीष मुंद्रा निर्माता है। 'फिल्‍म 'राम प्रसाद की तेरहवीं' को जियो स्टूडियो प्रस्तुत करेगा। फिल्म इसी साल 22 नवंबर रिलीज होगी।

जियो स्टूडियो ने ट्वीट किया-'जल्द मिलिए भार्गव परिवार से, जो अंतिम संस्कार के लिए एक साथ आएंगे, लेकिन एक दूसरे के पीछे रहेंगे। दिग्गज अभिनेत्री सीमा पाहवा द्वारा निर्देशित 'फिल्‍म 'राम प्रसाद की तेरहवीं' को 21वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। 'फिल्‍म 'राम प्रसाद की तेरहवीं' 22 नवंबर को रिलीज होगी!

अभिनेत्री कोंकणा सेन ने फिल्म 'राम प्रसाद की तेरहवीं' का फर्स्ट पोस्टर सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कोंकणा ने कैप्शन में -'मिलिए राम प्रसाद भार्गव के परिवार से...जो जमा हो रहे हैं तेरहवी की रस्म अदा करने...उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करने...13 दिनों का सफर।

फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते' में कोंकणा सेन मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। यह फिल्म दो बहनों (भूमि और कोंकणा) की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन अलंकृति श्रीवास्तव ने किया है। इससे पहले कोंकणा 'लिपिस्टिक अंडर माई बुरखा' और शॉर्ट फिल्‍म 'अ मॉनसून' डे में नजर आई थी।

Updated : 1 Oct 2019 5:17 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top