Top
Home > मनोरंजन > फरहान अख्तर ने CAA पर ट्वीट करने के बाद फिर किया ये रीट्वीट, पढ़े पूरी खबर

फरहान अख्तर ने CAA पर ट्वीट करने के बाद फिर किया ये रीट्वीट, पढ़े पूरी खबर

फरहान अख्तर ने CAA पर ट्वीट करने के बाद फिर किया ये रीट्वीट, पढ़े पूरी खबर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर आजकल अपने एक ट्वीट को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। इसी बीच फरहान ने एक माफीनामा ट्वीट कर सबका ध्यान खिंच लिया है। समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले फरहान अख्तर ने अपने फैंस और पूरे देशवासियों से माफी मांगी हैं। फरहान अख्तर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तारीफ करते नजर आए।



दरअसल, बीते दिन फरहान अख्तर ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट के साथ एक ग्राफिक भी शेयर किया था, जिसमें भारत का गलत नक्शा बना हुआ था। फरहान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ और लोगों ने उनके ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए उनकी जमकर आलोचना की। सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद में एक्टर ने एक नया ट्वीट कर लोगों से माफी भी मांगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने ट्वीट में ग्राफिक्स के साथ नहीं, बल्कि शब्दों के साथ खड़े हैं।

फरहान अख्तर अपने फैंस से माफी मांगते हुए लिखा है कि मैंने हाल ही में 19 दिसंबर की मीटिंग से संबंधित एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें एक ग्राफिक भी मौजूद है। हालांकि, मेरा मतलब केवल शब्दों से है, मैंने अभी इस बात पर ध्यान दिया है कि ग्राफिक पर भारत का मानचित्र गलत बना है। कश्मीर का हर एक इंच और इसका हर भाग भारत का हिस्सा है और मैं गलत मैप को अस्वीकार करता हूं। मैं माफी मांगता हूं क्योंकि इसपर मेरा ध्यान नहीं गया। कृपया आप लोग मेरी माफी स्वीकार करें।



Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top