Home > मनोरंजन > फिल्म बागी 3 में दिखाई देंगी दिशा पटानी, निर्माता ने की घोषणा

फिल्म 'बागी 3' में दिखाई देंगी दिशा पटानी, निर्माता ने की घोषणा

फिल्म

मुंबई। 'बागी' और 'बागी 2' की सफलता के बाद फिल्म के निर्माता फिल्म की तीसरी किस्त के साथ फ्रैंचाइजी को आगे ले जाने को पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म के सेट से तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और प्रशंसक फिल्म के लिए पहले से ही उत्साहित हैं। अब प्रशंसकों के बीच उत्साह का स्तर बढ़ाने के लिए निर्माताओं ने घोषणा की है कि 'बागी 2' की अभिनेत्री दिशा पटानी भी फिल्म का हिस्सा होंगी। साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रांडसन ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें दिशा पटानी को एक्शन फिल्म की तीसरी किस्त के लिए तैयार देखा गया है। नाडियाडवाला ग्रांडसन ने लिखा-'बागी 3' के सेट से एक छोटी सी झलक। लगता है बागी का बुखार कुछ ज्यादा ही बढ़ गया ! दिशा पटानी

'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ फिर से नजर आएंगे। 2016 में रिलीज हुई 'बागी' में टाइगर के साथ श्रद्धा ने अभिनय किया था, जबकि 2018 में रिलीज हुई 'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी मुख्य भूमिका में थी। 2020 में रिलीज होने वाली 'बागी 3' में टाइगर और श्रद्धा को फिर से स्क्रीन पर देखना रोमांचक होगा। हाल ही में दोनों सर्बिया से वापस मुंबई लौटे हैं, जहां फिल्म की शूटिंग 40 दिन तक चली थी। फिल्म में रितेश देशमुख, सतीश कौशिक और अंकिता लोखंडे भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 6 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। अहमद खान 'बागी 3' के निर्देशक हैं और यह साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म की पटकथा फरहाद सामजी ने लिखी है।

अभिनेत्री दिशा पटानी मोहित सूरी की अगली 'मलंग' में भी दिखाई देगी। वह पहली बार इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देगी। फिल्म में अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इसके अलावा वह एकता कपूर की फिल्म 'केटीना' में नजर आएगी। फिल्म का निर्देशन आशिमा छिब्बर करेंगी। इसकी कहानी राज शांडिल्य ने लिखी है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top