Home > मनोरंजन > दर्द और बुखार के बावजूद अक्की ने शूट किया था गुड न्यूज का नया गाना

दर्द और बुखार के बावजूद अक्की ने शूट किया था 'गुड न्यूज' का नया गाना

दर्द और बुखार के बावजूद अक्की ने शूट किया था

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी कड़ी मेहनत, जुनून और समर्पण के कारण सफलता के नए रिकार्ड बना रहे हैं। हाल में अक्षय ने पीठ में चोट और बुखार के बावजूद फिल्म 'गुड न्यूज' के लिए एक प्रमोशन सांग को शूट किया है। निर्माता जल्द ही इस गाने को जल्द रिलीज करने वाले हैं। फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग जब से शुरू हुई थी तभी से यह फिल्म चर्चा में है। इन दिनों 'गुड न्यूज' की स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुट गई है। फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ, किआरा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। फिल्म 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

निर्देशक राज मेहता ने अक्षय कुमार की तारीफ की है। अक्षय कुमार हमेशा समय के पाबंद होते हैं। राज मेहता ने कहा कि वह फिल्म में अक्षय के लिए खुद को भाग्यशाली मानते हैं। उन्होंने कहा कि पीठ में चोट लगने के बावजूद अक्की ने एक प्रमोशन गाने की शूटिंग को स्थगित नहीं किया। शूटिंग से पहले रात को अक्षय को बुखार भी था। हमें उम्मीद नहीं थी अक्षय आएंगे, लेकिन वे आए और बॉस्को के बताए कोरियोग्राफी पर परफॉर्म किया।

उन्होंने आगे कहा कि मैंने अपने 25 साल के करियर में उसकी कई कहानियां सुनी थीं, लेकिन यह पहली बार देखना आश्चर्यजनक था। अक्षय ने शूटिंग को समय पर पूरा किया और अपनी चोट के कारण इसे स्थगित नहीं किया। क्योंकि सभी सह-कलाकारों के लिए उपयुक्त दूसरी तारीख अलार्ट करना मुश्किल होता।

फिल्म 'गुड न्यूज' की कहानी सेरोगेसी पर आधारिता है। फिल्म में अक्षय कुमार वरुण बत्रा, करीना कपूर दिप्ती बत्रा, कियारा आडवाणी मोनिका बत्रा और दिलजीत दोसांझ हनी बत्रा की भूमिका में हैं। कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर हुआ था।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top