Home > मनोरंजन > फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग अक्षय कुमार ने की खत्म, रोहित शेट्टी संग शेयर की फोटो

फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग अक्षय कुमार ने की खत्म, रोहित शेट्टी संग शेयर की फोटो

फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग अक्षय कुमार ने की खत्म, रोहित शेट्टी संग शेयर की फोटो
X

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग पूरी कर ली है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिका है। 'सिंघम' में अजय देवगन और 'सिंबा' में रणवीर सिंह के बाद अब रोहित फिल्म 'सूर्यवंशी' के जरिए अक्षय कुमार को कॉप के रोल में दिखाने जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग रोहित और अक्षय ने खास अंदाज में खत्म की है।

अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है। वे इसे फिल्म की शूटिंग का अंतिम सीन बता रहे हैं। तस्वीर में रोहित शेट्टी और अक्षय हेलीकॉप्टर के नीचे आराम से बैठे नजर आ रहे हैं। अक्षय ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, आखिरी दिन, आखिरी शूट, आखिरी स्टंट। रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनकर अच्छा लगा। मैं इस बात को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं कि आप लोग ये फिल्म थियेटर में जाकर देखें। हमें उम्मीद है कि ये फिल्म आपको चकित कर देगी।

फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, अक्षय कुमार ने फिल्म 'सूर्यवंशी' का आखिरी शूट किया। यह मुझे नौ साल पीछे लेकर जाता है जब साल 2010 में 'गोलमाल 3' बड़ी हिट साबित हुई थी। उस दौरान ही मैंने अजय देवगन से ये कहा था कि मैं कॉप पर एक्शन फिल्म बनाने जा रहा हूं। मैंने उसके बाद 'सिंघम' बनाई थी। उस समय मैंने इस बात का अंदाजा ही नहीं लगाया था कि 'सिंघम' के साथ के इस सफर में 'सिंबा' के रूप में रणवीर सिंह और 'सूर्यवंशी' के रूप में अक्षय कुमार जैसे कैरेक्टर निकल कर आएंगे और ये देश का पहला सिनेमैटिक कॉप यूनिवर्स बन जाएगा। 'सूर्यवंशी', 27 मार्च, 2020 को रिलीज की जाएगी।

Updated : 1 Dec 2019 8:32 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top