Top
Home > मनोरंजन > नागरिकता विधेयक का अदनान सामी ने किया समर्थन, पाक पर साधा निशाना

नागरिकता विधेयक का अदनान सामी ने किया समर्थन, पाक पर साधा निशाना

नागरिकता विधेयक का अदनान सामी ने किया समर्थन, पाक पर साधा निशाना

नई दिल्ली। ट्रिपल तलाक और आर्टिकल 370 से जुड़े फैसलों के बाद अब मोदी सरकार के खाते में जल्द ही एक और उपलब्धि आने वाली है। लोकसभा में सोमवार को मैराथन बहस के बाद नागरिकता संशोधन बिल (सीएबी) पास हो गया।

अब बुधवार को इसे राज्यसभा में पेश किया जाएगा। विपक्षी दल इसका जमकर विरोध कर रहे हैं। इस बीच भारत की नागरिकता ग्रहण कर चुके पाकिस्तानी मूल के गायक अदनान सामी ने इस बिल समर्थन किया है। सामी ने ट्वीट किया कि नागरिकता संशोधन बिल उन धर्म के लोगों के लिए है, जिन्हें धार्मिक रूप से कट्टर देशों में प्रताडि़त किया जा रहा है।

पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में मुस्लिमों को धर्म के आधार पर प्रताडि़त नहीं किया जा रहा है, क्योंकि वे वहां बहुसंख्यक हैं। मुस्लिम अभी भी पहले की तरह भारतीय नागरिकता के लिए आवेदन कर सकते हैं। सभी का कानूनी तरीके से स्वागत है। सामी यहीं नहीं रुके और उन्होंने एक ट्वीट कर पाकिस्तान का नाम लिए बगैर उस पर निशाना साधा। सामी ने लिखा कि भारत के आंतरिक मामले में किसी भी देश को टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है। उदाहरण के तौर पर यह मेरा घर है और यह मेरी पसंद है कि मैं किसे एंट्री देना चाहता हूं। आपकी राय अहमियत नहीं रखती। आपसे किसी ने न राय मांगी है, न उसका स्वागत है और न ही यह आपका काम है। आप अपनी चिंता करें।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top