Top
Home > मनोरंजन > कंगना की जिद पर एक मैगजीन ने बदला अपना कवर पेज

कंगना की जिद पर एक मैगजीन ने बदला अपना कवर पेज

कंगना की जिद पर एक मैगजीन ने बदला अपना कवर पेज

मुंबई। कंगना रनौत को पंगा लेने और बिंदास बोल के लिए जाना जाता है। वे अपनी बात को मजबूती से बिना लाग लपेट के कहती हैं। कोई उन्हें बुलेट रानी तो कोई उन्हें बॉलीवुड की क्वीन कहता है। एक्टिंग और रिश्तों में अक्सर वे अपनी जिद पर अड़ जाती हैं। दोनों को वे बखूबी निभाती भी हैं।

हाल ही में कंगना ने अपनी फिल्म 'पंगा' की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ अपनी दोस्ती निभाने के लिए एक मैगजीन से पंगा ले लिया।

उस मैगजीन के कवर पेज के लिए कंगना को शूट करने के लिए कहा गया था, लेकिन कंगना ने अकेले कवर पेज पर आने से मना कर दिया। वे उस कवर पेज पर अकेले नहीं, बल्कि अपनी आनेवाली फिल्म 'पंगा' की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ आना चाहती हैं। मैगजीन को कंगना की इस जिद को मानना पड़ा।

बताया जाता है कि डायरेक्टर अश्विनी कवर पेज की शूट के लिए बहुत असहज महसूस कर रही थी, लेकिन कंगना के मनाने और समझाने के बाद उन्होंने हामी भरी और ये शूट मुमकिन हो पाया। फिल्म 'पंगा' कबड्डी खेल से जुड़ी एक महिला के जीवन की कहानी हैं। फिल्म के मुख्य किरदार में हैं कंगना रानौत, जस्सी गिल, ऋचा चड्डा और नीना गुप्ता। फिल्म 'पंगा' 24 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार हैं।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top