Home > शिक्षा > कैरियर > रेलवे ने ग्रुप डी की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड किये जारी

रेलवे ने ग्रुप डी की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड किये जारी

रेलवे ने ग्रुप डी की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड किये जारी

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। रेलवे ग्रुप डी के जिन उम्मीदवारों की परीक्षा 17 सितंबर को है, उनके एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। रेलवे ने घोषणा की थी कि परीक्षा तिथि से चार दिन पहले एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे। इससे पहले रेलवे ने एसएसी/एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए ट्रेवल अथॉरिटी भी जारी कर दी। साथ ही सभी उम्मीदवारों के लिए मॉक लिंक भी एक्टिवेट कर दिया ताकि कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (सीबीटी) की प्रैक्टिस की जा सके, उसे समझा जा सके।

एडमिट कार्ड देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

परीक्षा से पहले ध्यान रखें इन बातों को

-परीक्षा के लिए जानें से पहले एडमिट कार्ड ले जाना न भूलें। एडमिट कार्ड देखकर ही आपको परीक्षा केंद्र में प्रवेश दिया जाएगा।

-पहचान पत्र- कई बार एग्जाम सेंटर पर आपका पहचान पत्र भी देखा जाता है। ऐसे में परीक्षा देने जाने से पहले अपना एक पहचान पत्र भी रख लें। यह आपका मतदान पत्र, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड हो सकता है।

-एग्जाम सेंटर में मोबाइल फोन ना लेकर जाएं। परीक्षा केंद्रों पर मोबाइल फोन का इस्तेमाल वर्जित है।

-घर से समय से निकलें- परीक्षा केंद्र पर जाने से पहले इस बात का विशेष खास ख्याल रखें कि घर से समय से निकलें। ताकि आप समय से परीक्षा केंद्र पर पहुंच सकें।

-ट्रैफिक वाले रूट्स से बचें- परीक्षा केंद्र पर घर से जाने के लिए ट्रैफिक वाले रूट्स पकड़ने से बचें। कोशिश ये भी करें कि परीक्षा केंद्र पर थोड़ी देर पहले पहुंचें।

Swadesh News ( 5689 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top