Home > शिक्षा > कैरियर > राष्ट्रीय सेमिनार में 'फैशन डिजाइन' पर हुई चर्चा

राष्ट्रीय सेमिनार में 'फैशन डिजाइन' पर हुई चर्चा

राष्ट्रीय सेमिनार में

बेंगलुरु। बेंगलुरु नॉर्थ यूनिवर्सिटी एंड आर्मी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन एंड डिज़ाइन ने मैसूर शाही एक्सपोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से सेंट्रल कॉलेज कैम्पस स्थित ज्ञान ज्योति सभागार में 'सतत फैशन डिजाइन और लक्जरी फैशन के सामानों की नवीनता की भूमिका' पर एक राष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन किया।

सेमिनार में बेंगलुरु और अन्य राज्यों के 28 संस्थानों के उद्योग और फैशन डिजाइन और कपड़ा संस्थानों के लगभग 1050 प्रतिनिधियों ने भाग लिया। सेमिनार में मुख्यअतिथि के रूप में कर्नाटक और केरल उप क्षेत्र के वाईएसएम मुख्य अधिकारी कमांडिंग के मेजर जनरल केजे बाबू, कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे बेंगलुरु उत्तर विश्वविद्यालय के उपकुलपति प्रोफेसर टीडी केमपाराजू, और मुख्य वक्ता शाही एक्सपोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के उपाध्यक्ष अशोक रमन ने अपने विचार रखे।

कार्यक्रम में रितेश शर्मा, एवीपी, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड-मुंबई, बीआर सतीश, संस्थापक और निदेशक, यूजीओ टेक, बैंगलोर, सुश्री निष्ठा अरोड़ा, एसीटीटी प्रबंधन, दक्षिण एशिया डब्ल्यूजीएसएन, प्रवीण निम्बालकर, श्रीमती इति रावत, निदेशक, थिंकॉल ट्रेनिंग एंड कंसल्टेंसी, बैंगलोर और सुश्री भवानी पाटिल, निदेशक, फिब्ते ने भी ज्वलंत विषय पर चर्चा की और अपने विचार व्यक्त किए।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8810 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top