Home > अर्थव्यवस्था > टीसीएल ने स्मार्ट घरेलू उपकरणों की एक पूरी श्रृंखला शुरू की

टीसीएल ने स्मार्ट घरेलू उपकरणों की एक पूरी श्रृंखला शुरू की

टीसीएल ने स्मार्ट घरेलू उपकरणों की एक पूरी श्रृंखला शुरू की

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) की फ्रेंजाइजी दिल्ली कैपिटल्स की आधिकारिक साझेदार वैश्विक इलेक्ट्रॉनिक कंपनी टीसीएल ने स्मार्ट घरेलू उपकरणों की एक पूरी श्रृंखला शुरू की है। टीसीएल ने गुरुवार को एसी, वाशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर, साउंड बार सहित कई स्मार्ट घरेलू उपकरणों की एक पूरी श्रृंखला का शुभारंभ किया।

टीसीएल इंडिया के कंट्री मैनेजर माइक चेन ने कहा कि स्मार्ट घरेलू उपकरणों की यह श्रृंखला विशेष रूप से तकनीक-प्रेमी भारतीय उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं को पूरा करने लिए डिजाइन किया गया है। उन्होंने कहा कि टीसीएल कंपनी नए और बेहतर फिचर्स वाले घरेलू उपकरणों को ग्राहकों के लिए सबसे कम कीमत पर उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। टीसीएल अपने ग्राहकों के लिए पूरे देश में इस तरह के बेहतर उत्पादों का निर्माण करती रहेगी।

टीसीएल इलेक्ट्रॉनिक्स के स्मार्ट घरेलू उपकरणों के लॉन्च के मौके पर दिल्ली कैपिटल्स के दिग्गज खिलाड़ी शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, कगिसो रबाडा, क्रिस मॉरिस और इशांत शर्मा भी मौजूद रहे। इस दौरान दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने एक गाना भी गाया और तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और शिखर धवन ने पंजाबी गाने पर डांस किया।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top