Home > अर्थव्यवस्था > स्‍पाइसजेट का धमाकेदार ऑफर, कार से भी कम खर्च में करें हवाई सफर

स्‍पाइसजेट का धमाकेदार ऑफर, कार से भी कम खर्च में करें हवाई सफर

स्‍पाइसजेट का धमाकेदार ऑफर, कार से भी कम खर्च में करें हवाई सफर
X

नई दिल्ली। यात्रियों को सस्‍ती हवाई सेवा मुहैया कराने वाली एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने बेहतरीन ऑफर पेश की है। इस ऑफर के तहत पैसेंजर को सस्ते में हवाई सफर का लुत्फ उठाने का अवसर दे रही है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक स्पाइसजेट मात्र 1.75 रुपए प्रति किलोमीटर की दर से िकट पर ऑफर दे रही है। इंटरनेशनल फ्लाइट टिकट पर कंपनी 2.5 रुपए प्रति किलोमीटर की दर से ऑफर दे रही है।

क्‍या है स्‍पाइसजेट का सेल ऑफर…

ऑफर के तहत घरेलू फ्लाइट टिकट की कीमत 899 रुपए से शुरू है जबकि अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट टिकट की कीमत 3699 रुपए से शुरू है। कंपनी के ट्वीट में बताया गया है कि घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानें क्रमशः 899 रुपए और 3699 रुपए से शुरू हैं। ये सेल ऑफर 9 फरवरी को खत्म हो रही है।

ऑफर की अवधि 5 फरवरी से 9 फरवरी तक

एसबीआई ग्राहकों को कंपनी अतिरिक्त छूट प्रदान कर रही है। एसबीआई क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर कस्‍टमर्स को 10 फीसदी अतिरिक्त छूट मिलेगी। इसके साथ ही फ्री चेन सर्विस का लाभ भी उठा सकते हैं। यह सेल ऑफर सिर्फ स्पाइसजेट की आधिकारिक वेबसाइट https://www.spicejet.com/ पर ही मिलेगा। फ्री चेक इन के लिए आपको एसबीआईसेल (SBISALE) प्रोमोकोड का इस्तेमाल करना होगा। इस ऑफर की सेल अवधि 5 फरवरी से 9 फरवरी तक है।

25 सितंबर तक की यात्रा के लिए है ये ऑफर

स्‍पाइसजेट की इस सेल ऑफर की बुकिंग 25 सितंबर, 2019 तक की यात्राओं के लिए होगी। इसके अलावा ग्राहक ADDON25 प्रोमोकोड का इस्तेमाल करके अपनी पसंद की सीट, खाने और स्पाइस मैक्स पर 25 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं। ADDON30 प्रोमोकोड का इस्तेमाल कर यात्री 5 फीसदी अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं। हालांकि ये ऑफर स्पाइस जेट मोबाइल एप के लिए ही है।

Updated : 5 Feb 2019 3:40 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top