Home > अर्थव्यवस्था > अब 349 रुपये में घर आ जाएंगे स्कूटर और बाइक, जानें कैसे ?

अब 349 रुपये में घर आ जाएंगे स्कूटर और बाइक, जानें कैसे ?

अब 349 रुपये में घर आ जाएंगे स्कूटर और बाइक, जानें कैसे ?
X

नई दिल्ली। हीरो मोटरकॉर्प की बाइक्स और स्कूटर्स अब आप ऑनलाइन खरीदकर इसकी डिलिवरी अपने घर पर पा सकते हैं। दरअसल, कंपनी ने अपने टू-वीलर्स की होम डिलिवरी की सुविधा शुरू की है। यह सुविधा हीरो की बाइक या स्कूटर को कंपनी की ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदने पर ही मिलेगी। होम डिलिवरी के लिए आपको 349 रुपये अतिरिक्त देने होंगे।

हीरो मोटोकॉर्प के टू-वीलर्स की बुकिंग और इसकी होम डिलिवरी की ऑनलाइन सुविधा 3 आसान स्टेप में उपलब्ध है। इसके लिए आपको कंपनी के ई-कॉमर्स पोर्टल https://www.hgpmart.com पर जाना होगा। इसके बाद लॉग-इन करके बाइक और फिर डीलर चुनना होगा, फिर नीचे आपको होम डिलिवरी का ऑप्शन दिखेगा, जिसे सिलेक्ट करना होगा। अब आपको ऑनलाइन पेमेंट करना होगा, जो बाइक की बुकिंग राशि होगी।

इसके बाद हीरो का थर्ड-पार्टी सर्विस प्रोवाइडर आपके दिए अड्रेस पर पहुंचकर जरूरी डॉक्युमेंट्स लेगा। बुक की गई बाइक या स्कूटर का आरटीओ में रजिस्ट्रेशन होने के बाद आपको उसकी होम डिलिवरी कर दी जाएगी। हीरो मोटोकॉर्प ने फिलहाल होम डिलिवरी मुंबई, बेंगलुरु और नोएडा में शुरू की है। अगले कुछ महीनों में यह सुविधा देश के 25 शहरों में मिलने लगेगी।

हीरो मोटोकॉर्प के लाइनअप में एचएफ डीलक्स, स्प्लेंडर प्लस, पैशन से लेकर एक्सपल्स 200 तक बाइक्स शामिल हैं। इनकी कीमत 38,900 रुपये से 1.05 लाख रुपये के बीच है। स्कूटर्स की बात करें, तो डेस्टिनी 125, डुएट, माएस्ट्रो एज, और प्लेजर जैसे स्कूटर्स कंपनी की लाइनअप में हैं।

Updated : 5 Aug 2019 12:56 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top