Home > अर्थव्यवस्था > टीवीएस की यह नई बाइक इस दिन होगी लॉन्च, जाने

टीवीएस की यह नई बाइक इस दिन होगी लॉन्च, जाने

नई दिल्ली। टीवीएस कंपनी अब नई अपग्रेड अपाचे RR 310 को भारत में 28 मई को लांच करने जा रही है। कंपनी ने इस बाइक का टीजर भी लांच कर दिया है। ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से कंपनी नए मॉडल में कई अपग्रेड्स करेगी।

सबसे पहले साथ 2017 में अपाचे RR 310 को लांच किया था और ग्राहकों ने इसे काफी पसंद भी किया। इस बार नई अपाचे में विजुअल और मकैनिकल दोनों अपडेट्स किये जायेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बदलाव इसलिए किये जा रहे हैं क्योकिं मौजूदा मॉडल के इंजन में वाइब्रेशन की समस्या सामने आ रही है। इसलिए नई अपाचे में इस समस्या को दूर किया गया है। नई अपाचे को 28 मई को लॉन्च किया जाएगा. भारत में मौजूदा मॉडल की कीमत 2.24 लाख रुपये है. लेकिन नई अपाचे थोड़ी महंगी ऐसा मान रहा है कि होगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अपाचे RR 310 में 311cc फोर स्ट्रोक सिंगल सिलिंडर इंजन लगा है। इस इंजन में लिक्विड कूलिंग, ट्विन ओवरहेड कैमशाफ्ट्स, फोर वॉल्व हेड और फ्यूल इंजेक्शन दिया गया है. इस इंजन को 34bhp की पावर और 28Nm टॉर्क मिलता है। बाइक में 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है. नए अपडेट में कंपनी बाइक में स्लिपर क्लच जोड़ सकती है। मौजूदा बाइक में रियर में फुली डिजिलट इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर अलॉय वीइल्स और ट्यूबलेस टायर्स मोनोशॉक जैसे दमदार फीचर दिए गए है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 9454 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top