Home > अर्थव्यवस्था > आर्थिक परेशानियों के बीच जेट एयरवेज ने की ग्राहकों के लिए 30 फीसदी छूट की घोषणा

आर्थिक परेशानियों के बीच जेट एयरवेज ने की ग्राहकों के लिए 30 फीसदी छूट की घोषणा

आर्थिक परेशानियों के बीच जेट एयरवेज ने की ग्राहकों के लिए 30 फीसदी छूट की घोषणा
X

नई दिल्ली। आर्थिक परेशानियों के बीच जेट एयरवेज ने ग्राहकों को 30 फीसदी की छूट देने की घोषणा की है। यह छूट घरेलू व अंतरराष्ट्रीय दोनों तरह की सेवाओं के लिए लागू होगी।

उल्लेखनीय है कि जेट एयरवेज आर्थिक तंगी झेल रहा है। इस पर एसबीआई सहित कई बैंकों के 9,430 करोड़ का लोन है। इसलिए अब कोई भी बैंक इसे लोन देने के लिए तैयार नहीं है। कंपनी के प्रमोटर नरेश गोयल ने कंपनी को आर्थिक परेशानी से उबारने के लिए टाटा व अंबानी से भी बात की थी, लेकिन अंबानी ने कोई जबाव नहीं दिया और टाटा ने सीधा कह दिया कि वह गोयल के साथ काम ही नहीं करेगी। कंपनी में काम करने वाले कर्मियों के मुताबिक दो महीने से कंपनी उनके वेतन का सिर्फ 25 फीसदी भुगतान कर रही है। यानी वे भी आर्थिक परेशानी से जूझ रहे हैं। उधर, गोयल ने भी एक बार कहा था कि शेयर होल्डरों की राशि डूब जाने के लिए उन्हें अफसोस है। लगभग छः महीने से कंपनी घाटे में चल रही है।

जेट एयरवेज को लेकर कई स्टॉक एक्स्चेंज ने भी कहा है कि कंपनी की हालत इतनी नाजुक क्यों है। अब लोगों को यह समझ में नहीं आ रहा है कि इतना सब होते हुए कंपनी ग्राहकों को छूट देने का साहस कैसे कर रही है।

उल्लेखनीय है कि जेट एयरवेज को लेकर एक शेयर होल्डर अरविंद गुप्ता ने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को पत्र लिखा था कि यहां भ्रष्टाचार का बोलबाला है और इस साजिश में कंपनी के प्रमोटर गोयल भी शामिल हैं। पीएमओ मामले में धीरे-धीरे कार्रवाई कर रहा है।

Updated : 11 Nov 2018 5:04 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top