Home > अर्थव्यवस्था > फ्लिपकार्ट-अमेजन पर फेस्टिव सेल आधी रात से ही होगी शुरू

फ्लिपकार्ट-अमेजन पर फेस्टिव सेल आधी रात से ही होगी शुरू

फ्लिपकार्ट-अमेजन पर फेस्टिव सेल आधी रात से ही होगी शुरू

नई दिल्‍ली। ई-कॉमर्स की दिग्‍गज कंपनियों अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल और फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल 29 सितम्बर से शुरू हो रही है। दोनों ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के खास मेंबर्स के लिए यह सेल शुक्रवार/ शनिवार आधीरात से ही शुरू हो रही है।

अमेजन के प्राइम मेंबर्स के लिए फेस्टिव सेल 28 सितम्बर दोपहर 12 बजे और फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए सेल रात 8 बजे से शुरू होगी। इस दौरान सस्ती खरीदारी का लुफ्त लिया जा सकेगा। आम यूजर्स के लिए सेल 28 सितम्बर को रात के 12.00 बजते ही (29 सितम्बर) शुरू हो जाएगी। यह सेल दोनों प्लेटफॉर्म पर 4 अक्टूबर तक चलेगी।

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान स्मार्टफोन, लैपटॉप, कैमरा, लार्ज अप्लायंसेज एवं टीवी, होम और किचन प्रॉडक्ट्स, फैशन, ग्रॉसरी और ब्यूटी प्रॉडक्ट्स, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स आदि पर 90 फीसदी तक के डिस्कांउट के साथ बेहतरीन डील्स की पेशकश की जाएगी। स्मार्टफोन्स पर नेवर बिफोर ऑफर्स और साल के लोएस्ट प्राइस मिलेंगे। सेल में भारत के छोटे बिजनेस की ओर से यूनीक और इनोवेटिव प्रॉडक्ट भी उपलब्ध होंगे और इन पर बड़ी छूट भी मिलेगी। सेल में में डेबिट या क्रेडिट कार्ड और बजाज फि‍नसर्व कार्ड पर नो-कॉस्‍ट ईएमआाई, एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी इंस्‍टैंट डिस्काउंट + बोनस ऑफर, एक्‍सचेंज ऑफर्स आदि तमाम आकर्षक फाइनेंस विकल्‍प मिलेंगे। अमेजन ने विशेष फेस्टिव कैशबैक ऑफर्स पेश किया है, 900 रुपये तक का फायदा उठाया जा सकता है।

इसके अलावा ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में अमेजन कूपन्स भी रहेंगे, जिनके जरिए सात लाख से ज्यादा प्रॉडक्ट्स पर अतिरिक्त बचत की जा सकेगी। अमेजन पे और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेटिड कार्ड पर अनलिमिटेड रिवॉर्ड प्वॉइंट और डॉमेस्टिक फ्लाइट बुकिंग्स पर 2500 रुपये तक कैशबैक भी है।

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल में 90 फीसदी तक के हैवी डिस्काउंट के साथ मोबाइल्स, टीवी, अप्लायंसेज, फैशन, पर्सनल केयर, इलेक्ट्रॉनिक्स, एक्सेसरीज और फर्नीचर यानी हर कैटेगरी में प्रॉडक्ट्स को अच्छी डील पर खरीदा जा सकता है। बिग बिलियन डेज में फ्लि‍पकार्ट के पार्टनर बैंक एक्‍सिस बैंक के डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट पर ग्राहकों को 10 फीसदी का इंस्टैंट कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक को-ब्रांड कस्टमर्स के लिए पांच फीसदी अनिलिमिटेड कैश भी उपलब्ध है।

सेल के पहले दिन फैशन, टीवी और एप्लायंसेज, होम और फर्नीचर, ब्यूटी, स्पोर्ट्स, खिलौने, बुक्स, स्मार्ट डिवाइसेज, पर्सनल केयर, ट्रैवल आदि पर ऑफर मिलेंगे। 30 सितंबर से मोबाइल्स और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज और एक्सेसरीज पर ऑफर्स की शुरुआत होगी।

फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान कस्टमर्स के लिए लोन विकल्प भी रहेंगे, जिनमें कार्डलेस क्रेडिट और फ्लिपकार्ट पेलेटर से लेकर दिग्गज बैंकों के डेबिट या क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआाई तक शामिल है। बिग बिलियन डेज के दौरान कंज्यूमर्स के लिए विभिन्न कैटेगरी में लाखों सेलर्स, ब्रांड्स और कारीगरों की ओर से ब्रांड्स और प्रॉडक्ट्स का वाइडेस्ट सिलेक्शन उपलब्ध होगा। उल्लेखनीय है कि ये ऑनलाइन पहली बिग बिलियन डेज सेल होगी, जिसमें भारत के कारीगरों और बुनकरों को फ्लिपकार्ट प्लेटफॉर्म पर अपने प्रॉडक्ट बेचने का मौका मिलेगा। इसके अलावा कंज्यूमर इस सेल में अप्लायंसेज के लिए इंश्योरेंस भी ले सकेंगे।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top