Latest News
Home > देश > मैन वर्सेस वाइल्ड शो का टेलीकास्ट होने से पीएम मोदी ने क्या ट्वीट किया

मैन वर्सेस वाइल्ड शो का टेलीकास्ट होने से पीएम मोदी ने क्या ट्वीट किया

मैन वर्सेस वाइल्ड शो का टेलीकास्ट होने से पीएम मोदी ने क्या ट्वीट किया

नई दिल्ली। डिस्कवरी चैनल पर सोमवार रात नौ बजे मैन वर्सेस वाइल्ड शो का प्रसारण हो गया है। इस प्रोग्राम में होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम नरेंद्र मोदी नजर आ रहे हैं। इस शो की शूटिंग कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई है। शूटिंग के सिलसिले में शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम नरेंद्र मोदी फरवरी में कॉर्बेट पार्क आए थे। तब उन्होंने कॉर्बेट कर्मचारियों और अफसरों के साथ मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने कॉर्बेट पार्क के बारे भी जानकारी ली। इस शो को डिस्कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दुनिया के 180 से अधिक देशों में दिखाया जाएगा।

टेलीकास्ट होने से कुछ घंटे पहले पीएम मोदी ने एक ट्वीट किया और लोगों से देखने की अपील की। उन्होंने ट्वीट किया- 'पर्यावरण संरक्षण और जलवायु परिवर्तन पर प्रकाश डालने के लिए भारत के हरे-भरे जंगल से अच्छा क्या हो सकता है। रात 9 बजे हमें ज्वाइन कीजिए।' बता दें कि पीएम मोदी के अलावा अमित शाह और स्मृति ईरानी समेत कई बीजेपी नेता रात नौ बजे टीवी देखने की अपील कर चुके हैं।

इसमें कॉर्बेट पार्क का ढिकाला जोन शो में नजर आएगा। इसमें कॉर्बेट पार्क के कर्मचारी भी पीएम के साथ दिख सकते हैं। इसमें बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम नरेंद्र मोदी पर्यावरण और वन्यजीवों के प्रति लोगों को जागरूक करते दिखाई देंगे।

चैनल की ओर पहले जारी किये गये एक टीजर में बीयर ग्रील्स बाघ के संभावित हमले से बचने के लिए मोदी को एक तरह का भाला देते हैं। इस पर मोदी कहते हैं, टमेरा पालन-पोषण मुझे किसी की जान लेने की अनुमति नहीं देता। लेकिन यदि आप जोर देते है तो मैं इसे अपने पास रखूंगा।

कार्यक्रम से एक दिन पहले पार्क प्रशासन ने पीएम के साथ जुड़ी फोटो जारी की हैं। फोटो में पीएम मोदी पार्क अधिकारियों के साथ दिखाई दे रहे हैं। बताते हैं कि कार्यक्रम में बाघों की सुरक्षा और वन्यजीव संरक्षण के प्रति जागरूक करते हुए दिखाया जाएगा। पार्क की सुंदरता को भी विशेष रूप से प्रस्तुत किया जाएगा।

पार्क के निदेशक राहुल ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पार्क अधिकारियों की कार्यप्रणाली की प्रशंसा की है। वन्यजीवों से संबंधित जानकारी पार्क अधिकारियों ने प्रधानमंत्री ने साझा की थी। बताया कि वाइल्ड लाइफ से संबंधित किताबें भी पीएम को भेंट की। इससे पीएम नरेंद्र मोदी काफी खुश नजर आए थे।




Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top