Latest News
Home > देश > विजय गोयल ने दिल्ली सरकार से पेट्रोल-डीजल पर वैट घटाने की मांग को लेकर चलाई बैलगाड़ी

विजय गोयल ने दिल्ली सरकार से पेट्रोल-डीजल पर वैट घटाने की मांग को लेकर चलाई बैलगाड़ी

विजय गोयल ने दिल्ली सरकार से पेट्रोल-डीजल पर वैट घटाने की मांग को लेकर चलाई बैलगाड़ी

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। केंद्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री विजय गोयल ने रविवार को केजरीवाल सरकार से पेट्रोल-डीजल पर मूल्य वर्धित कर(वैट) की दरों में कटौती की मांग को लेकर चांदनी चौक इलाके में बैलगाड़ी चलाकर सांकेतिक मार्च निकाला।

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल की बढ़ती कीमतों के कारण पेट्रोल और डीजल के दामों में हो रही बढ़ोत्तरी से जनता को राहत देने के लिए केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने 2.50 रुपये प्रति लीटर की राहत दी। इतना ही नहीं भाजपा शासित राज्यों ने भी अपने स्तर पर अलग से पेट्रोल और डीजल पर दाम कम किए लेकिन अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने इस दिशा में अब तक कोई कदम नहीं उठाया है।

गोयल ने कहा कि केजरीवाल सरकार को भाजपा शासित राज्यों का अनुसरण कर जनता को पेट्रोल और डीजल पर लगाए गए वैट की दर को घटाकर राहत देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार भी दिल्ली में बैलगाड़ी की रफ्तार से चल रही है। केजरीवाल को आम लोगों की परेशानी से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि वह बैलगाड़ी के माध्यम से आम जनता का दर्द दिल्ली की गूंगी-बहरी सरकार तक पहुंचाना चाहते हैं।

विजय गोयल ने कहा कि दिल्ली से सस्ता पेट्रोल और डीजल पड़ोसी राज्यों में मिल रहा है। इसके कारण दिल्ली के लोग वाहनों में सस्ता ईंधन भराने के लिए भाजपा शासित उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद और नोएडा का रुख कर रहे हैं।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top