Latest News
Home > देश > मोदी के नेतृत्व में देश पिछले 5 वर्षों में हर क्षेत्र में आगे बढ़ा : योगी आदित्यनाथ

मोदी के नेतृत्व में देश पिछले 5 वर्षों में हर क्षेत्र में आगे बढ़ा : योगी आदित्यनाथ

मोदी के नेतृत्व में देश पिछले 5 वर्षों में हर क्षेत्र में आगे बढ़ा : योगी आदित्यनाथ

मुंबई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश पिछले 5 वर्षों में हर क्षेत्र में आगे बढ़ा है। देश की आर्थिक व्यवस्था सुधरकर 5वें स्थान पर पहुंच गई है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में चल रही विकास योजनाओं को जनसामान्य तक पहुंचाने का काम जारी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देश के विकास को अबाधित रखने के लिए भाजपा गठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

योगी आदित्यनाथ परभणी जिले में जिंतूर-सेलू विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार मेघना साकोरे-बोर्डीकर के प्रचारार्थ सभा को संबोधित कर रहे थे।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में कश्मीर में अनुच्छेद 370 निष्प्रभावी कर दिया गया है। पूरे देश से आतंकवाद की जड़ों को उखाड़ फेंकने का काम चल रहा है। बहुत जल्द पूरा देश आतंकवाद व नक्सलवाद से मुक्त हो जाएगा।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि महाराष्ट्र के अधिकांश इलाके जब बाढ़ के पानी से डूबे थे, उस समय कांग्रेस के राहुल गांधी इटली दौरे पर थे। राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए दिन रात एक कर दिया। देश में नरेंद्र मोदी व राज्य में देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में अच्छी व विकासशील सरकार चल रही है। भाजपा ने इस क्षेत्र के लिए उच्च विभूषित मेघना को चुनाव मैदान में उतारा है। योगी आदित्यनाथ ने आम जनता से अपील की कि वे मेघना के लिए मतदान करते हुए प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत बनाएं।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top