Home > देश > कठुआ के पास तीन आतंकी गिरफ्तार, छह एके-47 रायफलें बरामद

कठुआ के पास तीन आतंकी गिरफ्तार, छह एके-47 रायफलें बरामद

कठुआ के पास तीन आतंकी गिरफ्तार, छह एके-47 रायफलें बरामद
X

जम्मू। जम्मू संभाग के कठुआ जिले में स्थित लखनपुर टोल प्लाज़ा से गुरुवार सुबह जम्मू-कश्मीर पुलिस ने नाके के दौरान एक ट्रक में छिपे तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 6 एके-47 राइफलें भी बरामद की हैं। यह आतंकी पंजाब से कश्मीर की ओर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने ट्रक को कब्ज़े में लेकर चालक को भी हिरासत में ले लिया है।

लखनपुर टोल प्लाजा पर गुरुवार सुबह पुलिस को किसी वाहन में हथियार छिपाकर कश्मीर घाटी ले जाए जाने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने टोल प्लाज़ा पर लगाए गए नाके को और सख्त कर दिया। इस दौरान हर एक वाहन की तलाशी ली जाने लगी। तलाशी के दौरान पुलिस ने ट्रक (जेके-13ई-2000) को रोका। ट्रक की तलाशी लिए जाने पर उसमें छिपकर बैठे तीन आतंकियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आतंकियों के कब्ज़े से 6 एके-47 रायफलें तथा अन्य गोला-बारूद भी बरामद किया है। इसके अलावा पुलिस ने आतंकियों के कब्ज़े से साढ़े चार लाख रुपये भी जब्त किए हैं। पुलिस ने हथियार, गोला बारूद तथा ट्रक को अपने कब्ज़े में लेकर चालक को भी हिरासत में ले लिया है।

कठुआ के एसएसपी श्रीधर पाटिल ने पुष्टि करते हुए बताया कि हथियार और गोला-बारूद ले जा रहे एक ट्रक को जब्त किया गया है। हथियार तथा गोला बारूद सहित आतंकियों को गिरफ्तार कर सुरक्षाबलों को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों को पुख्ता सूचना मिलने के बाद यह कार्यवाही की गई। इससे पहले बुधवार को सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी आसिफ को ढेर किया था।

Updated : 12 Sep 2019 8:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top