Home > देश > पीएम मोदी ने अरुण जेटली के निधन पर किए ये पांच भावुक ट्वीट

पीएम मोदी ने अरुण जेटली के निधन पर किए ये पांच भावुक ट्वीट

पीएम मोदी ने अरुण जेटली के निधन पर किए ये पांच भावुक ट्वीट
X

नई दिल्ली। पूर्व केन्द्रीय मंत्री और सीनियर बीजेपी नेता अरुण जेटली का शनिवार की दोपहर दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। उनकी तबीयत पिछले कई दिनों से खराब चल रही थी। जेटली के निधन पर पीएम मोदी ने पहला ट्वीट करते हुए कहा- "अरुण जेटली के निधन के बाद मैंने एक महत्वपूर्ण दोस्त को खो दिया है, जिन्हें कई दशकों से जानता था। उनके जैसे मामलों पर अंतरदृष्टि और समझ कुछ लोगों में ही होती है। वे अनगिनत यादों के साथ छोड़कर हमें चले गए। हम उन्हें याद करते रहेंगे।"

दूसरे ट्वीट में पीएम मोदी ने कहा- बीजेपी और अरुण जेटली का अटूट रिश्ता था। एक जोशीले छात्र नेता के तौर पर वे आपातकाल के दौरान लोकतंत्र को बचाने के लिए सबसे आगे थे। वह हमारी पार्टी का एक ऐसा चेहरा बन गए जो पार्टी कार्यक्रमों और विचारधाराओं को समाज में फैलाया।

पीएम मोदी ने अपने तीसरे ट्वीट में कहा- उनके लंबे राजनीतिक करियर में अरुण जेटली ने कई महत्वपूर्ण मंत्रालय का पदभार संभाला। जिसके जरिए उन्होंने भारत की आर्थिक प्रगति, रक्षा क्षमता को मजबूत करने, पीपुल फ्राइंडली कानून बनाने और अन्य देशों के साथ व्यापार को बढ़ाने में अपना योगदान दिया।

पीएम मोदी ने अपने चौथे ट्वीट में कहा- अरुण जेटली की समाज के सभी वर्गों के लोग तारीफ करते थे। वह बहूमुखी व्यक्ति थी जिन्हें भारतीय संविधान, इतिहास, पब्लिक पॉलिसी, शासन और प्रशासन की शानदार जानकारी थी।

पीएम मोदी ने पांचवा ट्वीट कर रहा कि - अरुण जेटली एक बड़े राजनेता थे। वह एक ऐसा नेता थे जिन्होंने आखिरी वक्त तक देश में अपना योगदान दिया। उनका जाना काफी दुखदायक है। उनकी पत्नी संगीता और उनके बेटे रोहन से बात कर संवेदना व्यक्त किया है।

Updated : 26 Aug 2019 2:51 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top