Home > देश > सांसद ने भगवान शिव की वेशभूषा पहन किया प्रदर्शन, अलग-अलग गेटअप में करते है प्रदर्शन, देखें फोटो

सांसद ने भगवान शिव की वेशभूषा पहन किया प्रदर्शन, अलग-अलग गेटअप में करते है प्रदर्शन, देखें फोटो

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। अपनी मांगों को मनवाने के लिए लोग विभिन्न तरीके अपनाते हैं। अगर संसद परिसर में अपनी मांगों को लेकर कोई जनप्रतिनिधि सांसद अलग-अलग रूप धरे तो ये नजारा अत्यंत आकर्षण का केंद्र बनता हैं । ऐसा ही कुछ शुक्रवार को संसद परिसर मे देखने को मिला, जब आंध्र प्रदेश के चित्तूर से टीडीपी सांसद नरामली शिवप्रसाद ने भगवान शिव की वेशभूषा में प्रदर्शन किया।

शिवप्रसाद आराध्य भगवान शिव का रूप धर कर आए। उनको इस रूप में देखकर हर कोई हैरान था। हालांकि नरामली को जानने वाले जानते हैं कि वो कई मौकों पर अक्सर अलग-अलग गेटअप में नजर आते रहते हैं।

आंध्र प्रदेश के लिए स्पेशल राज्य के दर्जे की मांग को लेकर टीडीपी सांसद नरामली शिवप्रसाद ने संसद में प्रदर्शन किया। ऐसा नहीं है कि यह पहली बार हो रहा है, जब एन शिव प्रसाद अलग-अलग रूप धारण कर संसद पहुंच रहे हों। इससे पहले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के बंटवारे के समय भी उन्होंने ऐसा किया था।

... होते है अलग-अलग रूप

इससे पहले वह महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने सरदार पटेल के वेश में नजर आए थे। वह एक दिन राजा हरिश्चंद्र बनकर संसद पहुंचे थे। शिवप्रसाद स्कूल छात्र बनकर भी संसद जा चुके हैं। शिवप्रसाद महिला की वेशभूषा में संसद पहुंच कर अपना विरोध जता चुके हैं। मार्च के शुरुआती दिनों में शिवप्रसाद भगवान कृष्ण के वेश में संसद पहुंचे थे। शिवप्रसाद संसद में पुजारी बन कर भी जा चुके हैं।

कौन हैं ये सांसद ?

आंध्र प्रदेश के चित्तूर से टीडीपी सांसद एन शिवप्रसाद व्यवसाय से एक डॉक्टर हैं। राजनीति में आने से पहले वो दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम करते थे। शिवप्रसाद एक बार बेस्ट एक्टर इन निगेटिव रोल का खिताब भी जीत चुके हैं। फिल्मी दुनिया को छोड़कर शिवप्रसाद ने 1999 में राजनीति में कदम रखा और तब की चंद्रबाबू नायडू सरकार में मंत्री बने।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top