Home > देश > शत्रुघ्न सिन्हा ने केजरीवाल सरकार की जमकर तारीफ की

शत्रुघ्न सिन्हा ने केजरीवाल सरकार की जमकर तारीफ की

शत्रुघ्न सिन्हा ने केजरीवाल सरकार की जमकर तारीफ की

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार ने मैन्युअल स्कैवन्जर्स के लिए एक स्किल डेवलपमेंट प्रोग्राम शुरू किया है। कुछ चिह्नित मैन्युअल स्कैवन्जर्स के साथ शहादरा जिले से इसकी शुरुआत की गई है। इस मौके पर जाने-माने फिल्म अभिनेता, भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम, साहित्य कला परिषद के सदस्य दिलीप पांडे की मौजूदगी में केजरीवाल की दिल्ली सरकार की जमकर तारीफ की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि तमाम गतिरोधों के बावजूद दिल्ली की केजरीवाल सरकार शिक्षा और स्वास्थ्य में जो क्रांति लाई है, वो बेमिसाल है। दुर्भाग्यपूर्ण ये है कि आजादी के इतने साल बाद भी विभिन्न प्रदेशों में, जहां की सरकारों के पास पूरी शक्तियां भी हैं वहां शिक्षा और स्वास्थ्य का ढांचा चरमरा गया है, ध्वस्त हो चुका है। आप इसे ये भी बोल सकते हैं कि खामोश हैं।

भाजपा सांसद ने कहा कि बाकी राज्यों को दिल्ली सरकार से सीख लेनी चाहिए कि इन्होंने शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में कैसे कायाकल्प किया। इसके लिए आप सब की, दिल्ली सरकार की और मेरे मित्र अरविंद केजरीवाल की जितनी भी तारीफ की जाए वो कम है। मैन्युअल स्कैवन्जर्स के लिए स्किल डेवलपमेंट प्रोग्राम की बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ये कदम सम्माननीय है। प्रशंसनीय है। अनुकरणीय है।

इस मौके पर दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमें हमेशा शत्रुघ्न जी की उपस्थिति, आशीर्वाद और प्यार मिला है। इस नेक काम में इनकी उपस्थिति बहुत मायने रखती है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top