Top
Home > देश > शशि थरूर ने भारत का गलत नक्शा किया ट्वीट, हुए ट्रोल

शशि थरूर ने भारत का गलत नक्शा किया ट्वीट, हुए ट्रोल

शशि थरूर ने भारत का गलत नक्शा किया ट्वीट, हुए ट्रोल

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर केंद्र सरकार को घेरने के चक्कर में खुद ही फंस गए। थरूर ने केरल के कोझिकोड में होने वाले प्रदर्शन को लेकर ट्वीट करते हुए पाक अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) और अक्‍साई चिन को भारत का हिस्‍सा नहीं दिखाया है। अपने इस ट्वीट के बाद थरूर ट्रोल होना शुरू हो गए और भाजपा ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि क्‍या यह कांग्रेस का भारत को तोड़ने, बांटने और बर्बाद करने का आइडिया है? । बढते विवाद को लेकर थरूर ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया है।

इसके बाद थरूर ने एक अन्‍य ट्वीट में कहा है क‍ि मैं अपनी पहले की पोस्‍ट को बदल रहा हूं जो न केवल नक्‍शे को बल्कि देश के लोगों को गलत दिखा रहा था।आपको बताते जाए कि थरूर ने शुक्रवार देर रात एक ट्वीट कर कहा कि वह शनिवार को केरल कांग्रेस के कोझिकोड में होने वाले प्रदर्शन का नेतृत्‍व करेंगे। सभी का स्‍वागत है। इस ट्वीट के साथ शशि थरूर ने एक प्रदर्शन का एक पोस्‍टर भी ट्वीट किया जिसमें जिला कांग्रेस कमिटी के कोझिकोड के कार्यक्रम के बारे में बताया गया था। इसी पोस्‍टर में भारत का एक नक्‍शा बनाया था, इसमें पीओके को भारत का हिस्‍सा नहीं दिखाई गया था।

इसके बाद वे सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू हो गए। एक सोशल मीडिया पर लिखा कि विडंबना देखिए। शशि थरूर भारत को बचाना चाहते हैं, वह भी हमारे देश के अभिन्‍न हिस्‍से लद्दाख को छोड़कर।'

भाजपा के प्रवक्ता संबिता पात्रा ने अधूरे नक्‍शे को लेकर थरूर पर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसा क्‍यों है शशि थरूर कि आपकी पार्टी और उसके वर्कर जिस भारत के नक्‍शे का विज्ञापन कर रहे हैं, उसे अधूरा क्‍यों रखा है...क्‍या यह कांग्रेस का भारत को तोड़ने, बांटने और बर्बाद करने का आइडिया है? क्‍या थरूर को भारत की प्रतिष्‍ठा कम करने के लिए माफी नहीं मांगनी चाहिए?

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top