Home > Lead Story > त्राल में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

त्राल में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

त्राल में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र में बुधवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। इलाके में चलाए गए घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेर लिया है। जिसके बाद दोनों ओर से कई घंटों तक फायरिंग हुई। फायरिंग बंद होने के बाद सुरक्षाबलों की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, जिसमें एक आतंकी का शव बरामद हुआ है। फिलहाल पूरे इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी), राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने पुलवामा में त्राल के बरानापथरी में घेराबंदी और तलाश अभियान चलाया। इस दौरान सुरक्षा बल जब एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे तभी आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरु कर दी।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार एतिहातन क्षेत्र में इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी गई है और किसी भी तरह के प्रदर्शन की आशंका को देखते हुए मुठभेड़ स्थल के आस-पास अतिरिक्त सुरक्षाबल को तैनात किया गया है।

बता दें कि रविवार को जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादियों को ढेर कर दिया था। दक्षिण कश्मीर के दारमदोरा कीगम इलाके में हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उनकी घेराबंदी की थी।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10145 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top