Home > देश > सबरीमाला मंदिर में दमन रोकने के लिए राज्यपाल तुरंत करें हस्तक्षेपः भाजपा प्रतिनिधिमंडल

सबरीमाला मंदिर में दमन रोकने के लिए राज्यपाल तुरंत करें हस्तक्षेपः भाजपा प्रतिनिधिमंडल

सबरीमाला मंदिर में दमन रोकने के लिए राज्यपाल तुरंत करें हस्तक्षेपः भाजपा प्रतिनिधिमंडल

तिरुवनंतपुरम/नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक प्रतिनिधिमंडल ने सबरीमाला मंदिर में अयप्पा भक्तों और पार्टी कार्यकर्ताओं पर दमन रोकने के लिए रविवार को केरल के राज्यपाल पी. सदाशिवम से हस्तक्षेप की मांग की।

भाजपा महासचिव और राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय के नेतृत्व वाले इस प्रतिनिधिमंडल ने आज राजभवन में राज्यपाल पी. सदाशिवम को एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें सबरीमाला मंदिर और आसपास के क्षेत्रों में शांति और सामान्य स्थिति अविलंब बहाल करने की मांग की गई। ज्ञापन में आरोप लगाया गया कि राज्य की वाम मोर्चा सरकार अयप्पा भक्तों और भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ उत्पीड़न की कार्रवाई कर रही है। इसलिए राज्यपाल को इस मामले में तुरंत हस्तक्षेप करना चाहिए ।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा गठित इस प्रतिनिधिमंडल के अन्य सदस्यों में सासंद विनोद सोनकर, प्रहलाद जोेशी और नंद कुमार कतिल शामिल थे। प्रतिनिधिमंडल ने सबरीमाला बचाओ समिति आंदोलन से जुड़े विभिन्न संगठनों के नेताओं से भी मुलाकात की। अपने दो दिवसीय दौरे में प्रतिनिधिमंडल ने सबरीमाला ट्रस्ट के सदस्यों से भी मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल के सदस्य विनोद सोनकर के अनुसार पुलिस ने सबरीमाला मंदिर में अयप्पा भक्तों के साथ-साथ अनुसूचित समाज के लोगों के साथ भी ज्यादती की।

Tags:    

Swadesh News ( 5164 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top