Latest News
Home > देश > राहुल ने स्वीकारा राज्यपाल मलिक का निमंत्रण, कहा - बिना शर्त आने को तैयार

राहुल ने स्वीकारा राज्यपाल मलिक का निमंत्रण, कहा - बिना शर्त आने को तैयार

राहुल ने स्वीकारा राज्यपाल मलिक का निमंत्रण, कहा - बिना शर्त आने को तैयार

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के न्यौते को स्वीकार करते हुए उन्हें 'मालिक जी' कहकर संबोधित किया है। राहुल गांधी ने बुधवार को किए एक ट्वीट में लिखा कि 'डियर मालिक जी, मैंने अपने ट्वीट पर आपका जवाब देखा।' उन्होंने लिखा, 'मैं जम्मू-कश्मीर आकर लोगों से मिलने के आपके न्यौते को बिना किसी शर्त के स्वीकार करता हूं। ये बताएं कि मैं कब आऊं?'

इससे पहले जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राज्य का दौरा करने के लिए पूर्व शर्तें लगाने के लिए मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर आरोप लगाया था कि गांधी विपक्षी नेताओं का प्रतिनिधिमंडल लाने की बात करके अशांति पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। कश्मीर में हिंसा की खबरों संबंधी गांधी के बयान पर मलिक ने सोमवार को कहा था कि वह राहुल गांधी को घाटी का दौरा करने और जमीनी हकीकत जानने के लिए एक विमान भेजेंगे।

राज्यपाल के बयान के अनुसार, राहुल गांधी ने यात्रा के लिए कई शर्तें रखी थीं जिनमें हिरासत में बंद मुख्यधारा के नेताओं से मुलाकात भी शामिल है। मलिक ने कहा था कि उन्होंने कांग्रेस नेता को कभी भी इतनी पूर्व शर्तों के साथ आमंत्रित नहीं किया था। उन्होंने आगे मामले के अध्ययन के लिए इसे स्थानीय पुलिस और प्रशासन को भेजा है।

राहुल गांधी ने मंगलवार को मलिक के राज्य का दौरा करने के निमंत्रण को स्वीकार कर लिया था लेकिन कहा था कि उन्हें विमान की जरूरत नहीं है और वह तथा अन्य विपक्षी नेता भी यात्रा करेंगे। कांग्रेस नेता ने ट्वीट करके राज्यपाल से अनुरोध किया था कि उन्हें लोगों और जवानों से मिलने की आजादी दी जाए।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top