Home > देश > यूरोपीय संघ के प्रतिनिधिमंडल के पहुंचने पर श्रीनगर के कुछ हिस्सों में शुरू हुआ प्रदर्शन, चार घायल

यूरोपीय संघ के प्रतिनिधिमंडल के पहुंचने पर श्रीनगर के कुछ हिस्सों में शुरू हुआ प्रदर्शन, चार घायल

यूरोपीय संघ के प्रतिनिधिमंडल के पहुंचने पर श्रीनगर के कुछ हिस्सों में शुरू हुआ प्रदर्शन, चार घायल

श्रीनगऱ। कश्मीर के हालात का जायजा लेने के लिए मंगलवार को यहां यूरोपीय संघ के प्रतिनिधिमंडल के पहुंचने के कुछ देर बाद ही श्रीनगर के कई इलाकों में शरारती तत्वों ने प्रदर्शन किए।श्रीनगर के नटीपोरा, सौरा, एचएमटी समेत कुछ इलाकों में प्रदर्शन, जुलूस, नारेबाजी तथा पत्थरबाज़ी के बाद हुई झड़पों में चार प्रदर्शनकारियों के घायल होने की सूचना है। प्रदर्शन के दौरान शरारती तत्वों ने खुली दुकानों और सड़कों पर चल रहे वाहनों को बंद कराने के लिए भी पथराव किया।

उल्लेखनीय है कि यूरोपीय संघ का यह प्रतिनिधिमंडल बादामी बाग स्थित सैन्य छावनी भी जाएगा, जहां यह सेना के अधिकािरयों से मिलेगा। इस मुलाकात के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकवाद, एलओसी पर घुसपैठ और पाकिस्तानी सेना द्वारा सीजफायर का उल्लंघन किए जाने जैसे मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। यह प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल सत्यपाल मलिक से भी राजभवन में मिलेगा।

यूरोपीय संघ के प्रतिनिधियों की कश्मीर मौजूदगी के दौरान कश्मीर घाटी में हालात बिगाड़ने और कानून व्यवस्था का संकट पैदा करने के लिए शरारती तत्वों द्वारा आज श्रीनगर के कुछ इलाकों में भड़काऊ नारेबाजी करते हुए जुलूस निकालने का प्रयास किया किया गया। इससे शरारती तत्व यह साबित करना चाहते हैं कि यहां के हालात बिल्कुल भी शांतिपूर्ण नहीं हैं जबकि कश्मीर घाटी में अब धीरे-धीरे सबकुछ सामान्य हो चला है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top