Home > देश > प्रधानमंत्री मोदी रोजगार पर कुछ नहीं बोलते : राहुल गाँधी

प्रधानमंत्री मोदी रोजगार पर कुछ नहीं बोलते : राहुल गाँधी

प्रधानमंत्री मोदी रोजगार पर कुछ नहीं बोलते : राहुल गाँधी

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि अधिक सीटों पर मतदान हो चुका है। हमारी वोटिंग के आधार पर लग रहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा हार रही है। आधे चुनाव के बाद मोदी सरकार की हार तय हो गई है। यह बात कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली स्थित कांग्रेस कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कही। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा आतंकवाद से समझौता करती है। सर्जिकल स्ट्राइक प्रधानमंत्री मोदी जी ने नहीं की सेना ने की है।

कांग्रेस अध्यक्ष गांधी ने कहा कि सेना के लिए मोदी कहते है कि मैंने मजबूती प्रदान की है। लेकिन आप साठ साल का रिकॉर्ड देख सकते हैं कि सेना शुरू से ही मजबूत रही है। मोदी सरकार को जनता को बताना चाहिए कि वे रोजगार के लिए क्या कर रही है। जनता, महिलाओं के लिए कौनसी योजना लाएंगे। प्रधानमंत्री मोदी रोजगार के लिए कुछ नहीं बोलते हैं। उनके पास रोजगार के लिए कोई योजना नहीं हैं। मोदी सरकार ने जनता के पैसे लिए हैं । हम जनता को पैसे देंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष गांधी ने कहा कि हमारे मैनिफेस्टो में देश के मिडिल क्लास जो हमारी अर्थव्यवस्था के रीढ़ की हड्डी है, के लिए बहुत कुछ है। सुप्रीम कोर्ट में राफेल डील की सुनवाई को लेकर जो प्रोसेस चल रहा था, मैंने उस प्रोसेस पर कमेंट किया, यह मेरी गलती है। मैंने अपनी इस गलती के लिए सुप्रीम कोर्ट से माफी मांग ली है। लेकिन यह साफ है कि राफेल मामले में चौकीदार ने चोरी की है और 30 हजार करोड़ रुपए अनिल अंबानी की जेब में डाल दिए हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष गांधी ने आगे कहा कि मोदी सरकार के अभी दो-तीन घोटाले बाकी हैं उनको शीघ्र सामने लाए जाएंगे। 15-20 दिन में मोदी सरकार जाने वाली हैं। हमारा पहल टारगेट चुनाव जीतना है। इसके बाद ही तय किया जाएगा प्रधानमंत्री कौन बनेगा। प्रधानमंत्री देश की जनता बनाती है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8767 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top