Home > देश > मतदान अपील : पीएम ने ट्विटर पर सभी बड़ी हस्तियों को किया टैग

मतदान अपील : पीएम ने ट्विटर पर सभी बड़ी हस्तियों को किया टैग

मतदान अपील : पीएम ने ट्विटर पर सभी बड़ी हस्तियों को किया टैग

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राजनीति, व्यापार, मनोरंजन, खेल एवं मीडिया जगत की हस्तियों से मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक बनाने में मदद की अपील की। उन्होंने ट्विटर पर राहुल गांधी, मायावती, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव समेत कई नेताओं को टैग किया।


पीएम मोदी ने लिखा कि मैं आगामी लोकसभा चुनाव में मतदाता भागीदारी को प्रोत्साहित करने के लिए राहुल गांधी, ममता बनर्जी, शरद पवार, ममता बनर्जी, मायावती, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव और एम के स्टालिन से अपील करता हूं। इसके अलावा पीएम मोदी ने नवीन पटनायक, कुमारस्वामी, चंद्रबाबू नायडू आदि को भी टैग किया। एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर आनंद महिंद्रा, रतन टाटा और बीएसई के सीईओ आशीष चौहान से लोगों को मतदान के प्रति जागरूक बनाने का अनुरोध किया।



वहीं, पीएम मोदी ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, वरुण धवन, विक्की कौशल को टैग करते हुए लिखा कि अब समय आ गया है कि उन्हें आप बताएं कि अपना टाइम आ गया है और हाई जोश के साथ नजदीक के वोटिंग बूथ पर जाकर वोट दें।

इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, प्रणब मुखर्जी, फोगाट बहनें, मनोज बाजपेयी, बजरंग पूनिया, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान समेत कई अन्य प्रमुख हस्तियों को भी टैग करते हुए वोटर्स को वोटिंग के प्रति जागरूक बनाने में मदद की अपील की।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8889 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top