Top
Home > देश > मोदी सरकार ने बनाया मेगा प्लान, इस तरह होगा आतंकियों का सर्वनाश

मोदी सरकार ने बनाया मेगा प्लान, इस तरह होगा आतंकियों का 'सर्वनाश'

मोदी सरकार ने बनाया मेगा प्लान, इस तरह होगा आतंकियों का

नई दिल्ली: आतंक को पनाह देने वालों की अब खैर नहीं रहेगी. उनके नापाक मंसूबों के इतने टुकड़े किए जाएंगे कि उसे गिनने में सात जन्म गुजर जाएंगे. क्योंकि हिंदुस्तान ने एक ऐसा प्लान तैयार किया है, जिससे आतंकवाद का जड़ से खात्मा हो जाएगा. धारा 370 हटाने के बाद मोदी सरकार ने मन बना लिया है कि आतंक पर इतनी बड़ी चोट होगी कि गद्दारों की रूह भी कांप जाएगी.

जम्मू कश्मीर में अब आतंकियों के नापाक मंसूबों के खिलाफ बड़ा अभियान शुरू होने वाला है. धारा 370 के खात्मे के बाद अब केंद्र सरकार ने घाटी में आतंक के नेटवर्क को जड़ से समाप्त करने का मन बना लिया है. रक्षा मंत्रालय के सूत्रों के हवाले से मिली जानकरी के मुताबिक, केंद्र सरकार ने घाटी में आतंकियों का खत्म करने के इरादे से थल सेना, वायु सेना और नौसेना की स्पेशल फोर्सेस को एक साथ तैनात करने का निर्णय लिया है. इस मिशन में स्पेशल ऑपरेशन डिविजन यानी स्पेशल फोर्सेज को संयुक्त अभियान चलाने के लिए तैनात किया जाएगा. जो एकसाथ मिलकर आतंकियों का खात्मा करेंगे.

आतंकियों के संहार के लिए इस स्पेशल अभियान में रक्षा मंत्रालय ने इंडियन आर्मी के पैरा कमांडो, नेवी के मार्कोस और वायुसेना के गरुड़ कमांडोज को तैनात करने का निर्णय लिया है. विशेष बात ये है कि ऐसा पहली दफा होगा जब AFSOD के अंतर्गत सभी स्पेशल फोर्सेज एक साथ मिलकर किसी मिशन पर काम करेगी.

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top