Home > देश > लोकसभा चुनाव के बाद टूट जाएगा गठबंधन : योगी

लोकसभा चुनाव के बाद टूट जाएगा गठबंधन : योगी

लोकसभा चुनाव के बाद टूट जाएगा गठबंधन : योगी

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव में 2014 से भी बड़ी जीत हासिल करने का दावा करते हुए सपा-बसपा गठबंधन व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद गठबंधन टूट जाएगा। पूरा देश चाहता है कि नरेन्द्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने।

वह शाहगंज के गजराज इंटर कॉलेज जमुनिया में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। योगी ने कहा कि पांच वर्ष में मोदी ने एक भी दिन अपने लिए नहीं रखा। देश के विकास के लिए गांव गरीब हर तबके तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने काम किया है। मोदी सरकार ने आतंकवाद को खत्म करने का काम करना शुरू किया है। एक बार फिर से मोदी को आने दीजिए आतंकवाद जड़ से भारत से समाप्त होगा। मुख्यमंत्री ने गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि सपा-बसपा में कौन ऐसा मंत्री था, जिस पर भ्रष्टाचार का आरोप न लगा हो। जो लोग एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे, वो आज गले लग रहे हैं। चुनाव के बाद इन लोगों में फिर मनमुटाव होने वाला है। इनका 23 मई को और भी बुरा हाल हो जाएगा।

योगी ने जौनपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी डॉ. केपी सिंह के लिए वोट मांगते हुए केंद्र व प्रदेश सरकार की तमाम योजनाओं को भी गिनाया। उन्होंने कहा कि जौनपुर में 2 लाख 9 हजार गैस कनेक्शन दिए गए। 03 लाख गरीबों को शौचालय व 01 लाख 86 हजार से अधिक परिवारों को 05 लाख रुपये सालाना नि:शुल्क स्वास्थ्य बीमा देने का काम किया गया है। 04 लाख 39 हजार किसानों को 6 हजार सालाना मिलेंगे जिसमें 2.50 लाख किसानों को पहली किश्त के रुप में दो हजार रुपए दिए जा चुके हैं।

उन्होंने कानून व्यवस्था का जिक्र करते हुए कहा कि कानून को कोई हाथ में लेगा, सरकार इसको बर्दाश्त नहीं करेगी। अपराधी या तो जेल में रहेंगे या राम नाम सत्य है की यात्रा पर।

उन्होंने कहा कि जौनपुर की तीन चीजें प्रसिद्ध रही हैं इमरती, इत्र और ईमानदारी। भाजपा आपको इन तीनों के साथ जोड़ रही है। सांसद केपी सिंह ईमानदारी की मिसाल हैं। जौनपुर के विकास में कोई बाधा नहीं आएगी, ये संकल्प हम लोग ले रहे हैं। सपा-बसपा के पास विकास का एजेंडा नहीं है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top