Home > देश > कश्मीर : महबूबा के चचेरे भाई का निजी सुरक्षाकर्मी आतंकी हमले में शहीद

कश्मीर : महबूबा के चचेरे भाई का निजी सुरक्षाकर्मी आतंकी हमले में शहीद

कश्मीर : महबूबा के चचेरे भाई का निजी सुरक्षाकर्मी आतंकी हमले में शहीद

अनतंनाग। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की नेता महबूबा मुफ्ती के चचेरे भाई सज्जाद मुफ्ती हुसैन के निजी सुरक्षाकर्मी पर शुक्रवार को आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में सुरक्षाकर्मी शहीद हो गया जबकि सज्जाद बाल-बाल बच गए। हमले के समय सज्जाद मुफ्ती मस्जिद में नमाज जुम्मे की नमाज अदा कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सज्जाद मुफ्ती हुसैन बिजबिहाड़ा बाग मोहल्ला मस्जिद में नमाज पढ़ने गये हुए थे। इस दौरान आतंकियों ने सज्जाद के निजी सुरक्षाकर्मी पर गोलीबारी कर हमला कर दिया। इस हमले में सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। हमले के तुरन्त बाद आतंकी सुरक्षाकर्मी की राइफल लेकर मौके से भाग निकले। सुरक्षाकर्मी को तुरन्त अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शहीद पुलिसकर्मी की पहचान फारुक अहमद रेशी के रूप में हुई है। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर आतंकियों धर-पकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया है।

सज्जाद हुसैन अपने पिता मुफ्ती मोहम्मद अमीन के साथ जुम्मे की नमाज अदा करने के लिए स्थानीय मस्जिद में गए हुए थे। यह दोनों मस्जिद के भीतर नमाज अदा कर रहे थे। मस्जिद के भीतर होने के कारण वह बाल-बाल बच गए जबकि उनका निजी सुरक्षाकर्मी फारुक अहमद रेशी मस्जिद के बाहर खड़ा था, जिसपर आतंकियों ने हमला कर दिया।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top