Top
Latest News
Home > देश > झारखंड के चुनाव परिणाम से सबक लेकर आत्मचिंतन करे भाजपा : संजय राऊत

झारखंड के चुनाव परिणाम से सबक लेकर आत्मचिंतन करे भाजपा : संजय राऊत

- झारखंड की आदिवासी जनता ने भाजपा के भ्रम को नकारा

झारखंड के चुनाव परिणाम से सबक लेकर आत्मचिंतन करे भाजपा : संजय राऊत

मुंबई। शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा कि झारखंड के चुनाव परिणाम के बाद भारतीय जनता पार्टी को आत्मचिंतन करना चाहिए। राऊत ने कहा कि भाजपा को लगता था कि नए कानून की वजह से उसे चुनाव में नफा होगा लेकिन आदिवासी जनता ने इसे नकार दिया है।

शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने मुंबई में शिवसेना की जिलाध्यक्षों की बैठक के बाद पत्रकारों से कहा कि झारखंड जैसे छोटे राज्य में मोदी-शाह ने 18 चुनावी सभाएं की थी। इन सभाओं में स्थानीय मुद्दों के बजाय राष्ट्रीय मुद्दों को अहम देते हुए जनता को भ्रमित करने का प्रयास किया था लेकिन राज्य की जनता ने यहां भाजपा के भ्रम को नकार दिया है। राऊत ने बताया कि शिवसेना भवन पर आयोजित जिलाध्यक्षों की बैठक में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने जिला स्तर पर कामकाज के बारे में संबोधित किया है। पुणे शिवसेना प्रमुख आनंद काले ने बताया कि उद्धव ठाकरे ने शीतकालीन सत्र में किसानों को दी गई 2 लाख रुपये की कर्जमाफी के निर्णय का प्रचार-प्रसार सभी क्षेत्रों में करने का आदेश दिया है। इसी प्रकार हर जिले में संगठन का विस्तार किए जाने की बात कही है।

मुख्यमंत्री बनने के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पहली बार सोमवार को शिवसेना जिलाध्यक्षों के साथ बैठक की। इस बैठक में उद्धव ठाकरे ने हर जिले में भाजपा को शिकस्त देने व कांग्रेस व राकांपा के साथ मिलकर काम करने का आदेश दिया है। इस बैठक में स्थानीय स्तर पर नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस व राकांपा के साथ तालमेल कर चुनाव लड़ने का भी निर्देश मुख्यमंत्री ने शिवसेना जिलाध्यक्षों को दिया है।

Tags:    

Amit Senger ( 0 )

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top