Home > देश > INX मामला : इंद्राणी मुखर्जी ने पी चिदंबरम की गिरफ्तारी को बताया 'अच्छी' खबर

INX मामला : इंद्राणी मुखर्जी ने पी चिदंबरम की गिरफ्तारी को बताया 'अच्छी' खबर

INX मामला : इंद्राणी मुखर्जी ने पी चिदंबरम की गिरफ्तारी को बताया

मुंबई। अपनी बेटी की हत्या के आरोप में जेल में बंद एवं आईएनएक्स मीडिया समूह की पूर्व प्रमोटर इंद्राणी मुखर्जी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी को बृहस्पतिवार को अच्छी खबर बताया। इंद्राणी मुखर्जी और उसके पति पीटर मुखर्जी आईएनएक्स मीडिया समूह के पूर्व प्रमोटर हैं।

चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार एवं धनशोधन मामले में सीबीआई ने 21 अगस्त को हिरासत में लिया था। इंद्राणी ने सत्र अदालत में संवाददाताओं से कहा, ''उनकी (चिदंबरम की) गिरफ्तारी अच्छी खबर है। वह अब चारों ओर से घिर गए हैं। इंद्राणी को उसकी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में अदालत में पेश किया गया था।

उसने कहा कि आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री के बेटे कार्ति चिदंबरम को दी गई जमानत भी रद्द कर दी जानी चाहिए। इससे पहले इंद्राणी ने धनशोधन रोकथाम कानून (पीएमएलए) के तहत अपने बयान दर्ज कराए थे और दावा किया था कि वह और पीटर पी. चिदंबरम से दिल्ली के नॉर्थ ब्लॉक में उनके आवास पर मिले थे।

उन्होंने अपने बयान में यह भी दावा किया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ने उनसे कहा था कि वे उनके बेटे कार्ति की उसके कारोबार में मदद करें और आईएनएक्स मीडिया को विदेशी निवेश संवर्द्धन बोर्ड (एफआईपीबी) से मंजूरी के बदले विदेशों में भुगतान करें।

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top