Home > देश > पहले चरण में कांग्रेस, सपा-बसपा व रालोद को मिलेगा जीरो : योगी

पहले चरण में कांग्रेस, सपा-बसपा व रालोद को मिलेगा जीरो : योगी

पहले चरण में कांग्रेस, सपा-बसपा व रालोद को मिलेगा जीरो : योगी

हापुड़। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 18 अप्रैल को होने वाले मतदान से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमरोहा सीट से लोकसभा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में रविवार को हापुड़ के सिम्भावली में एक जनसभा को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तहत पहले चरण का चुनाव हो चुका है। पहले चरण के चुनाव में कांग्रेस, सपा, बसपा और रालोद को जीरो मिलेगा, जबकि भाजपा सभी सीटों पर विजय प्राप्त करेगी। वहीं, दूसरे चरण में भी भाजपा आठों की आठों सीटें जीतेगी।

योगी ने कहा कि अगर कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का अली में विश्वास है, तो हमारा बजरंगबली में विश्वास है। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले देश में हर तरफ अराजकता थी और विकास में बाधा डाली जा रही थी। कांग्रेस के शासनकाल में भ्रष्टाचार चरम पर था। दुनिया के दूसरे देशों में भारत का सम्मान समाप्त हो गया था। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेकर व्यवस्था देने का संकल्प लिया था। पांच साल के दौरान देश की जो तस्वीर बदली है वह सभी देश वासियों के सामने है। परिवारवाद और जातिवाद से हटकर पहली बार काम हुआ है।

65 हजार करोड़ रुपये का गन्ना भुगतान

योगी आदित्यनाथ ने कहा की हमारी सरकार ने 65 हजार करोड़ रुपये का गन्ना भुगतान किया है और चीनी मिलों से गन्ना किसानो को समय पर भुगतान मिले ऐसी व्यवस्था भाजपा सरकार ने की हैं। उन्होंने कहा कि अपराधी या तो जेल में या राम नाम सत्य की तैयारी कर लें। हम किसान, नौजवान के साथ अन्याय नही होने देंगे।

पश्चिम उत्तर प्रदेश का पवित्र स्थल है गढ़

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गढ़-ब्रजघाट पश्चिम का पवित्र स्थल है। गढ़ को हरिद्वार की तर्ज़ पर विकसित करने के लिए पर्याप्त मात्रा में धन राशि दी है और देंगे। पांच वर्ष में करीब डेढ़ करोड़ परिवार को मकान, सात करोड़ परिवार को रसोई गैस, चार करोड़ परिवारों को बिजली कनेक्शन हमारी सरकार ने प्रदान कराए हैं।

Tags:    

Swadesh Digital ( 7892 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top