Home > देश > सुप्रीम कोर्ट के फैसले का करेंगे सम्मान : इकबाल अंसारी

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का करेंगे सम्मान : इकबाल अंसारी

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का करेंगे सम्मान : इकबाल अंसारी
X

मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी बोले-

अयोध्या। मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करने की बात कही है। उन्होंने फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि हम पहले से ही कहते रहे हैं कि कोर्ट जो भी फैसला करेगी उसे स्वीकार करेंगे। अब सरकार को फैसला करना है कि वह हमें जमीन कहां पर देती है। यह हिन्दुस्तान के लिए बहुत बड़ा मसला था जिसका निपटारा होना जरूरी था, मैं फैसले से खुश हूं। हम आगे कहीं अपील करने नहीं जा रहे हैं।

अयोध्या में विवादित भूमि को लेकर सप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद शहर की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। सुरक्षाकर्मी शहर में लगातार फ्लैग मार्च कर रहे हैं और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है।

अयोध्या के जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने लम्बे समय से विवादित जमीन पर शांतिपूर्वक समाधान के लिए हर किसी को बधाई देते हुए कहा है कि लोगों से आग्रह है कि फैसले के बाद जश्न न मनाएं। किसी तरह के अपमानजनक या उकसावे वाले व्यवहार पर कार्रवाई की जाएगी। विनय कटियार ने कहा कि जो फैसला आया है उसे हर पक्ष को स्वीकार करना चाहिए। साथ ही कोर्ट की ओर से मुसलमानों को जो जमीन दी गई है, उसे जल्द दिया जाए ताकि वह मस्जिद बनवा सकें।

Updated : 9 Nov 2019 7:49 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top