Home > देश > बौखलाए पाक ने केरनी सेक्टर में फिर गोलाबारी की, मोर्टार दागे

बौखलाए पाक ने केरनी सेक्टर में फिर गोलाबारी की, मोर्टार दागे

बौखलाए पाक ने केरनी सेक्टर में फिर गोलाबारी की, मोर्टार दागे

पुंछ। पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) में भारतीय सेना द्वारा आतंकी अड्डों को ध्वस्त किये जाने से बौखलाए पाकिस्तान ने सोमवार को फिर पुंछ जिले के केरनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर भारी गोलीबारी की। इस दौरान पाकिस्तानी सेना ने कस्बा तथा केरनी सेक्टर को निशाना बनाते हुए मोर्टार शैल भी दागे। भारतीय सेना भी पाकिस्तानी गोलीबारी का सटीक जवाब दे रही है। समाचार लिखे जाने तक गोलीबारी जारी है और किसी प्रकार के नुकसान की कोई सूचना नहीं है।

शनिवार देर रात के बाद कुपवाड़ा जिले की नियंत्रण रेखा पर स्थित उड़ी के तंगधार सेक्टर में गोलीबारी की आड़ में पाकिस्तान ने घुसपैठ का प्रयास किया लेकिन भारतीय जवानों ने पाक के इस प्रयास को नाकाम बना दिया। इस दौरान एक गोला सैन्य चौकी के पास फटने से दो सैनिक शहीद हो गए और एक नागरिक मारा गया तथा दो अन्य सैनिक घायल हो गए। इसके बाद दो घंटे बाद ही भारत की जवाबी कार्रवाई में पीओके की नीलम तथा लीपा घाटी में आतंकियों के चार लांचिंग पैड तबाह हो गए। इस दौरान 10 पाक सैनिक तथा 35 के करीब आतंकियों के मारे जाने की सूचना है।

भारत की इस जवाबी कार्रवाई से बौखलाए पाकिस्तान ने सोमवार को फिर पुंछ जिले के केरनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर भारी गोलीबारी की। इस दौरान पाकिस्तानी सेना ने कस्बा तथा केरनी सेक्टर को निशाना बनाते हुए मोर्टार शैल भी दागे। भारतीय सेना भी पाकिस्तानी गोलीबारी का सटीक जवाब दे रही है। समाचार लिखे जाने तक गोलीबारी जारी है और किसी प्रकार के नुकसान की कोई सूचना नहीं है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top