Home > देश > इमरान की पार्टी के पूर्व विधायक ने भारत से मांगी शरण

इमरान की पार्टी के पूर्व विधायक ने भारत से मांगी शरण

इमरान की पार्टी के पूर्व विधायक ने भारत से मांगी शरण

लुधियाना। आतंकियों को पनाह देने और अर्थव्यवस्था के गर्त में जाने के कारण पाकिस्तान लगभग पूरी दुनिया से अलग-थलग पड़ चुका है। पाकिस्तान की हर तरफ आलोचना हो रही है। अब तो उसके अपने भी साथ छोड़ रहे हैं। ताजा घटनाक्रम में प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) से पूर्व में विधायक रहे बलदेव कुमार सिंह भारत लौट आए हैं।

पंजाब लौटकर उन्होंने पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर किए जा रहे जुल्मों की दास्तां बयां कीं। खैबर पख्तून ख्वा प्रांत के बारीकोट आरक्षित सीट से पूर्व विधायक बलदेव ने बताया कि इमरान वादों पर खरे नहीं उतरे। मैं वहां सुरक्षित नहीं था। वहां मुझ सहित सभी हिंदू और सिखों पर खतरा बना हुआ था।

जब मेरे ऊपर अत्याचार बढऩे लगे तो मैं परिवार सहित वापस भारत आ गया। इमरान ने किसी के लिए भी कुछ नहीं किया। जो चीज पहले 500 रुपए में मिलती थी आज वह 5000 रुपए की हो गई है। उनका नया पाकिस्तान उन्हें ही मुबारक हो। मैं पाकिस्तान में रह रहे हिंदुओं और सिखों से कहना चाहता हूं कि वे अपने लोगों के लिए आवाज उठाएं, चुनाव लड़ें और अपने लोगों के लिए काम करें। इमरान ने अपने साथ चोरों को जोड़ लिया है। वे देश को तबाही की ओर ले जा रहे हैं। मोदी साहब, मुझे शरण दें. क्योंकि न सिर्फ मैं बल्कि पाकिस्तान में कई और हिंदू-सिख परेशान हैं। सभी को जबरन इसलाम धर्म कबूल करवाया जा रहा है। कुछ दिन पूर्व पाकिस्तान में एक विधायक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मेरी भी जान को खतरा है। मैं अब दोबारा पाकिस्तान नहीं जाना चाहता।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top