Home > देश > एग्जिट पोल से विपक्ष के मिशन सरकार को लगा बड़ा झटका, मायावती नहीं आ रही दिल्ली

एग्जिट पोल से विपक्ष के मिशन सरकार को लगा बड़ा झटका, मायावती नहीं आ रही दिल्ली

एग्जिट पोल से विपक्ष के मिशन सरकार को लगा बड़ा झटका, मायावती नहीं आ रही दिल्ली

दिल्ली। विपक्ष की मिशन सरकार को लेकर गति तेज कर दी है। इसका नेतृत्व चंद्रबाबू नायडू कर रहे हैं। आज बसपा सुप्रीमो मायावती का दिल्ली आकर सोनिया गांधी, चंद्रबाबू नायडू,कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने का कार्यक्रम बताया जा रहा था लेकिन मायावती का आज आने का कार्यक्रम स्थगित हो गया है। इसको विपक्ष की एकता को झटके के रूप में देखा जा रहा है। इसमें मुख्य बात यह निकलकर कर आ रही है कि एग्जिट पोल के नतीजों से विपक्ष की योजना में खलल डाल दी है। अब वे मानने लगे हैं कि 23 मई के चुनाव परिणाम आने के बाद ही मिशन सरकार बनाने की कार्यवाही करेंगे। क्योंकि एग्जिट पोल में मोदी सरकार आने की संकेत दिए गए हैं।

राजनीतिक गलियारों से खबरें आ रही थीं कि मायावती दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू से मिलेंगी, लेकिन उन पर विराम लग गया है। बीएसपी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बताया कि मायावती सोमवार को लखनऊ में ही रहेंगी। उनका दिल्ली जाने का कोई कार्यक्रम नहीं है और न ही किसी बैठक में उन्हें शामिल होना है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बताया कि गरीबों, किसानों, देश और भाईचारे की बात करने वाली पार्टियां 23 मई के बाद देश को नया पीएम देने के प्रयास में हैं। इसके लिए टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू विपक्ष के सभी नेताओं से बात कर रहे हैं। जरूरत पड़ी तो कांग्रेस को समर्थन दिया जाएगा।

Tags:    

Swadesh Digital ( 9454 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top