Home > देश > नवजोत सिद्धू को लेकर कैप्टन ने कही यह बात, जानें

नवजोत सिद्धू को लेकर कैप्टन ने कही यह बात, जानें

नवजोत सिद्धू को लेकर कैप्टन ने कही यह बात, जानें

चंडीगढ। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू की लड़ाई खुलकर अब सामने आ गई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि शायद नवजोत सिंह सिद्धू मुझे हटाकर मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने अपने परिवार सहित वोट डालने के लिए पटियाला रवाना होने से पहले यहां संवाददाताओं से एक अनौपचारिक बातचीत में कहा कि अगर वह एक सच्चे कांग्रेसी होते तो पंजाब में चुनाव से तुरंत पहले अपनी नाराजगी जाहिर करने की जगह और कोई बेहतर समय चुनते।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बताया कि मैं उन्हें बचपन से जानता हूं, मेरा उनके नजरिये को लेकर कोई फर्क नहीं है। शायद वे मुझे हटाकर मुख्यमंत्री बनना की इच्छा रखते हैं। यह उनका मामला है कि चुनाव से ठीक एक दिन पहले जो बयान दिया उसका असर पार्टी पर पड़ेगा न की मुझपर। कांग्रेस केे केंद्रीय नेतृत्व ने संज्ञान लिया है और पार्टी अनुशासनहीनता को कतई बर्दाश्त नहीं करती है।

आपको बताते जाए कि मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को कहा था कि अगर कैप्टन अमरिंदर के राज में धर्म ग्रंथों के अपमान पर इंसाफ नहीं मिला और दोषियों को सज़ा नहीं दी गई तो मैं कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा। इससे पहले नवजोत की पत्नी ने कहा था कि कैप्टन साहब की वजह से मेरा टिकट काट दिया गया।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top