Home > देश > मंगलुरु हवाईअड्डे पर बम बरामद, खुले मैदान में किया गया डिफ्यूज

मंगलुरु हवाईअड्डे पर बम बरामद, खुले मैदान में किया गया डिफ्यूज

मंगलुरु हवाईअड्डे पर बम बरामद, खुले मैदान में किया गया डिफ्यूज
X

मंगलुरु। कर्नाटक के मंगलुरु हवाईअड्डे पर टिकट काउंटर के पास सोमवार को लावारिस बैग में बम मिलने से दहशत फैल गई। पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति और उस ऑटो का फोटो जारी किया है, जिसमें बैठकर वह हवाईअड्डे से बाहर निकला था।

बम लैपटॉप बैग में मिला। जिसे सुरक्षित हवाईअड्डे से बाहर निकाला गया और बाद में बम निरोधक इकाई ने उसे डिफ्यूज कर दिया। बम एक कम तीव्रता की इंप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) बताई जा रही है। कर्नाटक के गृह मंत्री बसवाराज बोम्मई ने कहा, शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार एक बम मंगलुरु हवाईअड्डे पर मिला। उसे निष्क्रिय करने के लिए कदम उठाए गए हैं और इसके लिए जिम्मेदार लोगों की पहचान की जा रही है। इससे पूर्व, संदिग्ध बैग देखे जाने के बाद हवाईअड्डे की सुरक्षा में तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने क्षेत्र की घेराबंदी की और पुलिस को सूचित किया।

पुलिस आयुक्त पीएस हर्ष टीम और बम निरोधक दस्ते के साथ हवाईअड्डे पर पहुंचे थे। सीआईएसएफ के डीआईजी अनिल पांडेय ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, संदिग्ध ने हवाईअड्डे पर बैग रखा और वह चेहरा छिपाकर ऑटो से वहां से निकलता दिख रहा है। बैग में बैटरी, तार, टाइमर, स्विच, डेटोनेटर और विस्फोटक होने की बात कही जा रही है।

Updated : 20 Jan 2020 2:21 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top